‘अनुप्रिया पटेल के पैर छूने के लिए देने पड़ते हैं एक लाख रुपये’, एक करीबी ने एक्सपोज करने धमकी दी – Hemant Chaudhary allegations One lakh rupees have to be paid to touch Anupriya Patel feet ntc


अपना दल (एस) के युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने अनुप्रिया पटेल और उनके पति आशीष पटेल के खिलाफ बिगुल फूंका दिया है. उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अनुप्रिया पटेल के पैर छूने के लिए 1 लाख रुपये लगते हैं. मियां-बीबी प्राइवेट लिमिटेड दल चला रहे हैं. हेमंत चौधरी, अनुप्रिया पटेल और उनके पति आशीष पटेल के बेहद करीबी माने जाते थे.

उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में वह अपनी एक नई पार्टी बना कर अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव मैदान में उतारेंगे और अपना दल को पूरी तरीके से बर्बाद कर देंगे. उन्होंने बस्ती ऑडिटोरियम में आयोजित ‘सीधी बात हर समाज के साथ और क्रांति का आगाज’ नाम से एक कार्यक्रम में ये बातें कहीं. कार्यक्रम में उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपना दल के कार्यकर्ताओं को जुटाने की कोशिश की. हेमंत चौधरी ने 10 दिन पहले ही पार्टी की गतिविधियों और आलाकमान के व्यवहार से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया था.

पार्टी ने चुनाव के लिए करोड़ों रुपये में टिकट बेचे

हेमंत चौधरी ने कहा कि आने वाले समय में वह अनुप्रिया पटेल और उनके पति आशीष पटेल को सुबूत के साथ एक्सपोज करेंगे कि किस तरह से वे कार्यकर्ताओं का दोहन कर रहे हैं. उनका आरोप लगाया कि पूर्व के चुनावों में पार्टी ने करोड़ों रुपये में टिकट बेचे और अपने कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर दिया. अब पार्टी के हालात ऐसे हो गए हैं कि अनुप्रिया पटेल का पैर छूने के लिए भी नए कार्यकर्ता को 1 लाख रुपये तो पुराने कार्यकर्ताओं को 26 हजार का रसीद कटवाना पड़ता है. वह खुद भी इतने पुराने कार्यकर्ता और करीबी होने के बावजूद इससे अछूते नहीं रहे. 

पैसे लेकर नए कार्यकर्ताओं को भर्ती किया जा रहा

कार्यक्रम में हेमंत चौधरी ने कहा कि वह धीरे-धीरे अपना दल एस को खत्म कर देंगे. जो भी पार्टी के कार्यकर्ता या विधायक हैं, उन्हें अपने साथ लेकर आने वाले चुनाव में बिगुल फूंकेंगे. अपना दल (एस) अब मियां-बीवी प्राइवेट लिमिटेड दल बन चुकी है इसलिए अब इस पार्टी में कार्यकर्ताओं की कोई सुनवाई नहीं है. जो भी कार्यकर्ता इससे पहले पार्टी में झाड़ू, दरी बिछाने का काम करते थे उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है. पैसे लेकर नए कार्यकर्ताओं की भर्ती की जा रही है ताकि कोई भी पार्टी से किसी प्रकार का चुनाव लड़ने के लिए टिकट न मांग सके. 

हेमंत चौधरी ने आरोप लगाया कि अपना दल के नेता और यूपी सरकार में मंत्री आशीष पटेल दावा कर रहे हैं कि उन्होंने प्रदेश में करोड़ों सदस्य बना लिए हैं लेकिन अब जमीनी हकीकत क्या है, इसका खुलासा वह धीरे-धीरे सभाओं में करेंगे. एक्सपोज करेंगे कि किस तरह मियां-बीवी मिलकर कार्यकर्ताओं को धोखा दे रहे हैं.

अपना दल ने आरोपों का किया खंडन

बस्ती में अपना दल एस के जिलाध्यक्ष विवेक चौधरी ने हेमंत चौधरी के आरोपों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि जो भी बातें उनकी पार्टी के बारे में कही जा रही हैं, वो सब निराधार हैं. उन्होंने कहा कि हेमंत ने अपना दल पार्टी के खिलाफ बोलकर अपनी राजनीति खत्म कर ली है. किसी भी कार्यकर्ता से कोई पैसा नहीं लिया गया है. हेमंत चौधरी खुद पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे, उनकी बगावत से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.
 

 



Source link

Spread the love