‘अबॉर्शन के लिए मजबूर किया- आत्महत्या के लिए उकसाया’, Pawan Singh पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- शराब पीकर… – bhojpuri actor Pawan Singh in trouble actor wife joyti singh accuses him of forcing miscarriage and suicide know details tmovf


भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने एक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. ज्योति ने पवन पर उन्हें मेंटली हैरेस करने का आरोप लगाया है. इसके अलावा भी ज्योति ने पवन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 

आत्महत्या करने के लिए पवन सिंह ने पत्नी को उकसाया?

ज्योति सिंह ने दावा किया है कि पवन सिंह ने उन्हें अबॉर्शन कराने के लिए मजबूर किया और साथ ही आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया है. बलिया के पुलिस स्टेशन इन्चार्ज इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि ज्योति की तरफ से शिकायत दर्ज की गई है. वे फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर पवन सिंह कॉल्स का जवाब भी नहीं दे रहे हैं. 

ज्योति सिंह ने अपनी शिकायत में बताया है कि उन्होंने पवन सिंह से साल 2018 में शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही पवन सिंह और उसकी मां प्रतिमा देसी और पवन की बहन ने ज्योति के लुक्स को लेकर उन्हें ताने देने शुरू कर दिए थे. ज्योति सिंह ने अपनी शिकायत में यह भी दावा किया कि पवन सिंह की मां ने उनके करीब 50 लाख रुपये ले लिए थे, जो उन्हें उनके मायके से मिले थे. ज्योति का ये भी कहना है कि पवन सिंह की मां उन्हें हर दिन गालियां देती थी. 

पत्नी ने लगाए पवन सिंह पर ये आरोप

ज्योति ने बताया कि पवन सिंह और उनक फैमिली ने उन्हें मेंटली टॉर्चर करने के अलावा आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया. पुलिस में दर्ज हुई शिकायत के मुताबिक, जब ज्योति प्रेग्नेंट थी, उस समय उन्हें ऐसी दवाइयां दी गईं, जिनसे उनका मिसकैरेज हो गया. ज्योति सिंह ने आरोप लगया है कि पवन सिंह शराब पीकर उन्हें गालियां देते थे, उनके साथ बदसलूकी करते थे और उन्हें सुसाइड करने के लिए उकसाते थे. 

ज्योति ने अपनी शिकायत में ये भी कहा कि पवन सिंह उन्हें मेंटली टॉर्चर करने के साथ उनसे मार्सिडीज की डिमांड भी करते थे. समाचार एजेंसी से बात करते हुए ज्योति ने कहा कि उन्होंने अपनी शिकायत में पवन सिंह पर जितने भी आरोप लगाए हैं, उन सभी चीजों के उनके पास सबूत हैं.

ज्योति ने पवन सिंह से भरण-पोषण की मांग करते हुए अदालत में अर्जी भी दाखिल की है. ज्योति ने ये अर्जी 22 अप्रैल को बलिया जिले के फैमिली कोर्ट में दाखिल की थी. ज्योति की अर्जी पर पवन सिंह को 5 नवंबर को अदालत में पेश होकर अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस भी जारी किया गया है. 

पवन सिंह की बात करें तो वो भोजपुरी सिनेमा के सबसे पॉपुलर एक्टर हैं. अपने एक्टिंग करियर के साथ वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. पवन सिंह की पहली पत्नी ने सुसाइड कर ली थी. ज्योति पवन की दूसरी पत्नी हैं. लेकिन अब पवन और ज्योती की शादी भी टूटने की कगार पर है.

 



Source link

Spread the love