‘आगे-आगे देखिए होता है क्या’, ट्विटर अकाउंट्स से Official लेबल हटाने के बाद बोले Elon Musk – Elon Musk Twitter Experiment will continue official label blue tick ttec


Twitter खरीदने के बाद से ही Elon Musk इस पर लगाकार एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर ब्लू टिक चार्ज की घोषणा की थी. आज उन्होंने कई लोगों के लिए ऑफिशियल ग्रे टैग जारी किया. ये टैग पत्रकार, मीडिया संस्थानों, सरकार और दूसरे लोगों को दिया गया है. 

पहले से कई वेरिफाइड अकाउंट्स के नाम के नीचे ग्रे कलर में ऑफिशियल लिखा आ रहा था. लेकिन, कुछ ही देर बाद इसको हटा दिया गया. इसको लेकर लोग चर्चा कर ही रहे थे कि एलॉन मस्क की सफाई आ गई. उन्होंने बताया कि इसे हटा लिया गया है. 

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट में ब्लू टिक को ही बेहतर बताया. इतने पर ही मस्क नहीं रुके उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा कि ट्विटर पर इस तरह के एक्सपेरिमेंट आने वाले महीने में वो करते रहेंगे. जो अच्छा लगेगा उसे रखा जाएगा जबकि चेंज पसंद नहीं आने पर उसे हटा भी दिया जाएगा. 

यानी मस्क ने साफ कर दिया ट्विटर अभी लगातार बदलावों के दौर से गुजरेगा. मस्क इसको एक नए प्लेटफॉर्म के तौर पर तैयार कर रहे हैं. पिछले एक ट्वीट में मस्क ने बताया था कि ट्विटर पर कंटेंट क्रिएटर्स को यूट्यूब से बेहतर मॉनिटाइजेशन सिस्टम मिलेगा. 

उन्होंने बताया कि इस पर केवल वीडियो ही बल्कि दूसरे कंटेंट को भी मॉनिटाइज किया जा सकेगा. आपको बता दें कि कंपनी फिलहाल लॉन्ग टेक्स्ट फॉर्मेट पर काम कर रही है. माना जा रहा है कि इसको भी मॉनिटाइज किया जा सकेगा. 

भारत में ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन चार्ज को इस महीने ही जारी किया जा सकता है. इसकी कीमत को लेकर फिलहाल ऑफिशियली कोई जानकारी नहीं आई है. लेकिन, माना जा रहा है कि सब्सक्रिप्शन चार्ज 199 रुपये हो सकता है. 

 





Source link

Spread the love