इटली: शॉपिंग सेंटर में चाकू से किए गए हमले में 1 की मौत, फुटबॉल स्टार सहित चार घायल – Arsenal footballer Pablo Mari among 5 stabbed in supermarket attack in Italy one killed NTC


इटली के मिलान में एक शॉपिंग सेंटर में चाकू से किए गए हमले में एक शख्स की मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए. घायलों में आर्सेनल के फुटबॉलर पाब्लो मारी भी शामिल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, यह घटना गुरुवार शाम को लगभग 6.30 बजे  मिलानोफइयोरी डि असागो शॉपिंग सेंटर में हुई. 

आर्सेनल ने बयान जारी कर बताया कि फुटबॉलर पाब्लो (29) फिलहाल अस्पताल में हैं और वह गंभीर रूप से घायल नहीं है.

बयान में कहा गया, हमारी संवेदनाएं आज इटली में हुई भयावह घटना में घायल पाब्लो मारी और अन्य पीड़ितों के साथ हैं. हम पाब्लो के एजेंट के संपर्क में हैं, जिन्होंने हमें बताया कि वह अस्पताल में हैं और वह गंभीर रूप से घायल नहीं हुए हैं. 

इस हमले में मरने वाला शख्स सुपरमार्केट में काम करने वाला कर्मचारी था. पुलिस का कहना है कि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. अभी हमले के उद्देश्य का पता नहीं चल पाया है. प्रशासन का कहना है कि इस घटना के आतंकवाद से जुड़े होने के भी अभी तक कोई सबूत नहीं मिले हैं. 

रिपोर्ट के मुताबिक, 46 वर्षीय एक शख्स ने सुपरमार्केट में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.





Source link

Spread the love