इस्लामिक देश में ऐसी ड्रेस पहनकर निकली खूबसूरत फैन, भड़के लोग! – World Cup hottest fan slammed for disrespecting locals by wearing G string swimsuit in Qatar tstsb


कतर में फुटबॉल वर्ल्ड कप चल रहा है. फीफा वर्ल्ड कप में शामिल हो रहे टीमों को सपोर्ट करने के लिए अलग-अलग देश के फैन भी कतर पहुंचे हैं. इनमें से एक महिला फैन को लोग ‘वर्ल्ड कप का सबसे हॉट फैन’ बता रहे हैं. अब इस महिला फैन ने कतर में एक ऐसी हरकत कर दी है कि वहां के लोग गुस्से में हैं. यहां तक कि उन पर कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है.

इस महिला फैन का नाम इवाना नॉल है. वह क्रोएशिया की हैं और इंस्टाग्राम पर बहुत पॉपुलर हैं. सबसे पहले तो वह क्रोएशिया और मोरक्को के बीच हुए वर्ल्ड कप मुकाबले में दिखी थीं. वह लाल और सफेद रंग के चेकबोर्ड ड्रेस में अपनी टीम को सपोर्ट कर रही थीं.

30 साल की इवाना को पहले ही वार्निंग दे दी गई थी कि वह कतर में सिर्फ कंजरवेटिव आउटफिट ही पहने. इवाना ने क्रोएशिया को चियर करते हुए इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए. उन्होंने क्रोएशिया और मोरक्को के मैच के पहले स्टेडियम के बाहर से फोटोज शेयर किए थे. खास बात यह भी है कि उन्होंने फोटो शेयर करते हिए फीफा को भी टैग किया था.

इवाना ने मैच के बाद स्टेडियम के अंदर के दो फोटोज शेयर किए. बता दें कि क्रोएशिया और मोरक्को का मैच ड्रा हो गया था. इस पर उन्होंने लिखा- हमलोगों ने आज बेस्ट नहीं खेला. लेकिन ये सिर्फ एक वार्म अप था.

इसके बाद इवाना ने एक और पोस्ट किया है. इसमें वह एक तलाब के पास जी-स्ट्रिंग स्विमिंग सूट में वीडियो शूट करवाती दिखीं. इस पोस्ट को देखकर लोग भड़क गए. एक यूजर ने लिखा- इस देश और हमारे धर्म की इज्जत करो. दूसरे ने लिखा- शर्म करो, दूसरे के कल्चर की इज्जत करो. तीसरे ने लिखा- प्लीज दूसरे देशों के धर्म और कस्टम की इज्जत करो.

लोगों के कमेंट्स को छोड़ भी दें तो कतर में इवाना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है. क्योंकि कतर में बोल्ड ड्रेस पहनने पर बड़ा फाइन वसूलने या फिर जेल की सजा का प्रावधान है. अरब देश में आनेवाली महिलाओं पर टाइट कपड़े पहनने या फिर क्लीवेज दिखने रोक है.

बता दें कि इससे पहले साल 2014 में ब्राजील में हुए फीफा वर्ल्ड कप और साल 2018 में रूस में हुए फीफा वर्ल्ड कप के दौरान भी चर्चा में रही थीं. सोशल मीडिया पर भी इवाना बहुत पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.



Source link

Spread the love