उर्फी जावेद को टॉपलेस होने पर बताया ‘घटिया’, एक्ट्रेस ने अनुपमा स्टार सुधांशु पांडे को नहीं बख्शा, उड़ाया मजाक – urfi javed slams Anupamaa star sudhanshu pandey for calling her ghastly topless video tmovh


ग्लैमर गर्ल उर्फी जावेद का फैशन जितना एक्सपेरिमेंटल है, उतना ही लोगों के लिए शॉकिंग भी. यूजर्स तो उर्फी को उनके अतरंगी आउटफिट को लेकर ट्रोल करते रहे हैं. पर सेलेब्स भी उर्फी के ड्रेसअप पर कमेंट्स करने से नहीं चूकते. चाहत खन्ना, फराह खान अली, कश्मीरा शाह के बाद उर्फी के ड्रेसअप पर कमेंट करने वालों में सुधांशु पांडे भी शामिल हो गए हैं. उर्फी और सुधांशु में वॉर चल रही है. जानते हैं क्या है पूरा माजरा.

उर्फी के टॉपलेस होने पर नाराज हुए थे सुधांशु 

दिवाली पर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया था. जिसमें वे टॉपलेस होकर मिठाई खाती दिखी थीं. उर्फी का यूं बोल्ड अंदाज में दिवाली विश करना अनुपमा स्टार सुधांशु पांडे को पसंद नहीं आया था. फिर क्या था, सुधांशु पांडे ने उर्फी पर कमेंट करते हुए उन्हें घटिया बता दिया.

सुधांशु ने उर्फी को बताया घटिया

सुधांशु ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा था कि वो इस इंसान (उर्फी जावेद) को फॉलो नहीं करते हैं लेकिन फिर भी उन्हें इस तरह की घटिया चीजें रोज देखनी पड़ती हैं, इसकी वजह न्यूज चैनल्स हैं. उन्हें ये सब देखकर काफी गुस्सा आता है. सुधांशु ने मीडिया पर उर्फी को प्रमोट करने के लिए नाराजगी जताई थी. उन्होंने लिखा था कि दिवाली जैसे पावन मौके को घटिया मजाक के जरिए कैसे प्रमोट कर सकते हैं. भगवान के लिए शर्म करें.

अब उर्फी को कोई घटिया बोल दे और वे चुप बैठी रहें, ऐसा भला हो सकता है?

उर्फी जावेद की इंस्टा स्टोरी

उर्फी ने दिया करारा जवाब

उर्फी जावेद भी चुप नहीं रहीं. उन्होंने अनुपमा स्टार को करारा जवाब दिया. कहा कि आप दुनिया को कंट्रोल नहीं कर सकते. अनुपमा में डायलॉग नहीं मिल रहे तो सोचा उर्फी को बोल कर पब्लिसिटी ले लूं? जब तक कि आप इतने अमीर नहीं बन जाते कि इंस्टा, ट्विटर, फेसबुक को खरीद सकें, आपको मुझे टॉलरेट करना पड़ेगा. उर्फी ने सुधांशु पांडे को लूजर बताया था.

अब एक बार फिर उर्फी जावेद ने सुधांशु पांडे पर तंज कसा है. उर्फी ने इंस्टा पोस्ट लिख एक्टर को खरी खोटी सुनाई है. उर्फी ने इंस्टा पोस्ट में लिखा-  ये आयरनी (व्यंग्य) है कि अनुपमा सीरियल महिला सशक्तिकरण के बारे में है. जहां महिला समाज के द्वारा सेट की गई विचारधारा को तोड़ती है. लेकिन क्या सुधांशु पांडे तुम अपना शो नहीं देखते हो? काश कुछ सीखा होता.

उर्फी और सुधांशु पांडे का ये मामला काफी गरमाता दिख रहा है. उर्फी अनुपमा स्टार पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. देखना होगा दोनों का ये मामला कहां जाकर शांत होता है.

 





Source link

Spread the love