एक्स्ट्रा क्लास के बहाने नाबालिग छात्रा को पढ़ाने बुलाया, फिर सुनसान जगह पर… – Viral Video teacher beating Molestation 10th class minor girl jodhpur rajasthan POCSO Act lclar


जोधपुर के कलाऊ गांव से एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें एक स्कूल के टीचर को पकड़कर बेल्ट से पीटा जा रहा है. टीचर हाथ जोड़कर खुद को छोड़ने की भीख मांग रहा है और बोल रहा है कि वो आगे से ऐसी गलती नहीं करेगा, लेकिन उसकी पिटाई होती रही. इस मामले पर देचू पुलिस थाना अधिकारी राजेश विश्नोई ने बताया कि यह वीडियो कलाऊ गांव के एक प्राइवेट स्कूल के टीचर की पिटाई का है.

पुलिस का कहना है कि मंगलवार स्कूल की छुट्टी होने के बावजूद दसवीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को पढ़ाई के बहाने स्कूल बुलाया. आरोपी टीचर पढ़ाई के बहाने उसे सुनसान जगह पर ले गया जहां उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा.

घर पहुंचकर छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. बुधवार सुबह छात्रा अपने परिजनों के साथ स्कूल पहुंची और उन्होंने शिक्षक जस्सू को पकड़ लिया और स्कूल के बाहर सबके सामने उसकी धुनाई कर दी. मौके पर मौजूद भीड़ ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

 

इस मामले में पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी जस्सू जैसलमेर का रहने वाला है. पीड़िता की शिकायत के अनुसार टीचर ने उसके साथ अश्लील हरकत की थी. नाबालिग पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.



Source link

Spread the love