ओवैसी की सलामती के लिए हैदराबाद में दी गई 101 बकरों की कुर्बानी, समर्थकों ने की लंबी उम्र की दुआ – owaisi attack 101 goats sacrificed by Hyderabad business man to pray for owaisi after attack in Meerut ntc


स्टोरी हाइलाइट्स

  • मेरठ में टोल प्लाजा के पास हमला हुआ था
  • ओवैसी पर हमला करने वाले 2 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है

उत्तर प्रदेश के मेरठ में फायरिंग की घटना का शिकार हुए एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की सलामती के लिए 101 बकरों की कुर्बानी दी गई है. हैदराबाद के एक बिजनेसमैन ने ओवैसी की सुरक्षा और लंबी उम्र की दुआ के लिए यह कुर्बानी दी है. रविवार को बकरों की कुर्बानी का कार्यक्रम रखा गया था. इस दौरान मालाकपेट विधायक और एआईएमआईएम नेता अहमद बलाला भी शामिल हुए.

दरअसल यूपी में विधानसभा चुनाव के दौरान असदुद्दीन ओवैसी मेरठ से दिल्ली की ओर लौट रहे थे. इस दौरान कुछ हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने 2 लड़कों को गिरफ्तार किया है. पुलिस से पूछताछ में इन आरोपियों ने बताया कि वह ओवैसी और उनके भाई के बयानों से नाराज थे इसलिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. हमले के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उन्हें जेड कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई. हालांकि उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया.

2 लोगों को किया गया गिरफ्तार

3 फरवरी को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी की सलामती और बेहतर सेहत के लिए उनके समर्थकों ने दुआ मांगी थी. असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले के मामले में हापुड़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, मुख्य आरोपी सचिन पंडित ने फायरिंग की थी और उसके पास से 9 एमएम की पिस्टल बरामद की गई. इस मामले में पुलिस ने सचिन और शुभम को गिरफ्तार किया गया है.

वहीं, इस घटना के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि मैं मरने से नहीं डरता. मुझ पर हमला इसलिए किया गया, क्योंकि मैं आपके खिलाफ बोलता हूं. उन्होंने कहा कि अगर एक ओवैसी मर जाता है तो मैं लाखों ओवैसी को जन्म देने के लिए कहता हूं. उन्होंने कहा कि मुझे तुम्हारी गोलियों से डर नहीं लगता. 

 



Source link

Spread the love