कानपुर : बंदरों ने तोड़ी PNG लाइन, लीकेज के डर से घर छोड़कर भाग लोग – Group of monkeys breaks PNG line in Kanpur uttar pradesh people left home fearing of fire LCLG


उत्तर प्रदेश के कानपुर में बंदरोंं के कारण लोगों की जान हलक में अटक गई. घटना रविवार देर रात की है. गैस लीकेज की तेज आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर की ओर दौड़ पड़े. जानकारी मिलने पर पुलिस और सीयूजीएल की टीम मौके पर पहुंची. करीब आधे घंटे की मेहनत के बाद लीकेज को बंद किया गया.

तब कहीं जाकर लोगों की जान में जान आई. लोगों ने कहा की शहर में बंदरोंं का आतंक दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. आज बहुत बड़ा हादसा हो जाता. जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात को कानपुर के किदवई नगर, चामुण्डा पार्क, वाई ब्लॉक में रहने वाले लोगों को देर रात पीएनजी गैस लीकेज की तेज आवाज सुनाई दी.

तेज बदबू आने के बाद लोगों खतरा भांपते हुए सैंकड़ों लोग अपने घरों से बाहर भागे. इसके बाद पुलिस और सीयूजीएल को पीएनजी गैस पाइप लाइन लीकेज की जानकारी दी गई. जानकारी मिलते ही कंपनी की ओर से किदवई नगर की गैस सप्लाई को रोक दिया गया. मौके पर पहुंची सीयूजीएल की टीम ने करीब आधे घंटे की मेहनत के बाद लीकेज को ठीक गया. 

बंदरों ने मचा रखा है आतंक

स्थानीय लोगों ने बताया कि आज बंदरों के कारण बहुत बड़ा हादसा होने से बच गया. इलाके में बंदरों का बहुत आतंक है. हम लोगों को गैस लीकेज की तेज आवाज आई थी. इसके बाद हम सभी घर छोड़कर भाग की ओर भाग निकले थे. गमीनत रही कि समय रहते लाकेज ठीक हो गया.

हजारों का हो गया नुकसान : CUGL

पाइप लाइन लीकेज को ठीक करने के बाद CUGL कंपनी के लोगों ने बताया कि लीकेज के कारण उनका हजारों का नुकसान हो गया है. मगर, समय रहते लीकेज को ठीक कर लिया गया, नहीं तो कुछ भी हो सकता था.



Source link

Spread the love