किस पर स्पाई करना चाहेंगे Salman Khan? Katrina Kaif ने किया सवाल, बोले- एक बांदा है विक्की कौशल… – Bigg Boss 16 Salman Khan wants to spy on Katrina Kaif husband Vicky Kaushal tmovp


बिग बॉस 16 में हर बार की तरह इस शनिवार सलमान खान वार करने आए. शनिवार का वार में सलमान ने गौतम और घरवालों की क्लास ली. साथ ही अपनी दोस्त और एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ मस्ती भी की. कटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रमोशन करने बिग बॉस के स्टेज पर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने होस्ट सलमान खान से कई भूतिया सवाल पूछे.

कटरीना ने पूछा सलमान से सवाल

कटरीना कैफ ने अपने भूत गेम की शुरुआत सलमान खान से सवाल पूछकर की. उन्होंने सलमान को अपने गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ और ‘काली तेरी गुट’ पर नचाया. इसके अलावा कुछ दिलचस्प बातें की. कटरीना ने सलमान से पूछा कि अगर मौका मिले तो वो किसपर स्पाई (जासूसी) करना चाहेंगे. जवाब में सलमान खान ने भी मस्ती की. 

उन्होंने कहा, ‘कौशल… एक बंदा है उसका नाम है विक्की कौशल.’ कटरीना ने पूछा क्यों? तो सामने से जवाब आया, ‘क्योंकि वो काफी लविंग है, केयरिंग है, डेयरिंग है और उसके बारे में बात कर रहा हूं आप भी ब्लशिंग हैं.’ पति विक्की कौशल का नाम सुनकर कटरीना सही में शरमा रही थीं और खुश हो रही थीं. इसके बाद उन्होंने सलमान खान से कहा बात तो सही है.

फोन भूत की कास्ट संग की मस्ती

सलमान खान संग मस्ती करने के लिए बिग बॉस 16 के मंच पर कटरीना कैफ के उनके को-स्टार्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी पहुंचे थे. दोनों एक्टर्स ने फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के एक सीन को सलमान के सामने करके दिखाया. दोनों को अमर और प्रेम की एक्टिंग करते देख सलमान को पुराने दिन याद आ गए. उन्होंने ईशान, सिद्धांत और कटरीना के साथ कमर भी मटकाई.

गौतम बने घर के कैप्टन

इसके अलावा बिग बॉस के घरवालों को सलमान खान ने शनिवार शाम खूब झटके भी दिए. उन्होंने गौतम विज को कैप्टन बनने का मौका दिया. इसके लिए गौतम को घरवालों का हफ्तेभर का राशन बिग बॉस के हवाले करना था. गौतम ने इसके लिए हां कहा तो घरवालों ने हंगामा मचा दिया. इसके बाद सलमान खान ने ना सिर्फ गौतम का साथ दिया बल्कि उन्हें दिखाया कि सौंदर्या का प्यार और शालीन की दोस्ती उनके लिए असली नहीं है. 

 



Source link

Spread the love