‘केजरीवाल ने 8.50 लाख डॉलर देकर न्यू यॉर्क टाइम्स, वॉशिंगटन पोस्ट में छपवाई थी न्यूज’, सुकेश का दावा – Sukesh Chandrashekhar claims Arvind Kejriwal published paid news in New York Times Washington Post ntc


मनी लॉन्ड्रिंग मामले का आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और सतेंद्र जैन की गले की फांस बनता जा रहा है. उसने अब अपना पांचवां लेटर जारी कर दोनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा- केजरीवालजी अगर मैं महाठग हूं तो आपने दिल्ली सरकार के स्कूलों के प्रमोशन के लिए मुझे इंटरनेशनल पीआर अरेंज करने के लिए क्यों बोला था?

उसने दावा किया कि न्यूयॉर्क टाइम्स, वॉशिंगटन पोस्ट जैसे अखबारों में पेड न्यूज के लिए 8 लाख 50 हजार डॉलर और 15 फीसदी अतिरिक्त कॉमिशन दिया गया. मुझे कहा गया कि ऐसा प्रमोशन हो जो आजतक किसी ने ना  किया हो. पहले यह पूरा पैसा अमेरिकन अकाउंट में डालने के लिए बोला गया, लेकिन सतेंद्र जैन ने बाद में पूरा पेमेंट कैश में देने के लिए क्यों बोला? अपने मेरे जरिए पेमेंट वाइट में क्यों किया?

लाइव पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार

सुकेश ने लेटर में कहा- मैं खुद के पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार हूं. मैंने जो आरोप लगाए वो सभी एक दम सही हैं. अगर आप सही हो तो आपको (केजरीवाल) और सतेंद्र जैन अपने पॉलीग्राफी टेस्ट करवाने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

उसने लेटर में लिखा कि उसने जो आरोप लगाए हैं, उनके सबूत तक देने को तैयार है. सुकेश ने कहा कि, हम तीनों का एक साथ पॉलीग्राफ टेस्ट हो और इस टेस्ट का लाइव प्रसारण हो ताकि अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन का सच देश के आगे उजागर हो सके.

करोड़ों की घड़ियां गिफ्ट करने का दावा

सुकेश ने लेटर में लिखा- केरजीवालजी मुझे याद है कि मैंने हो आपको घड़ी गिफ्ट की थी. आपने मुझे उसका स्ट्रैप ब्लैक से बदलवाकर ब्लू करन के लिए बोला था. उसने आगे लिखा- सतेंद्र जैनजी आपको याद होगा मैंने केजरीवाल जी के लिए घड़ी का स्ट्रैप बदलने के लिए किसी को दुबई चार्टेड प्लेन से भेजा था. आपने वॉट्सऐप पर मुझे पटेक फ्लिप और कार्टियर पेंथर वुमेन्स एडिशन घड़ियां लाने को कहा था जो मैंने आपके लिए खरीदी थीं.

अब तक लगा चुके है ये गंभीर आरोप

सुकेश अब तक एलजी को तीन चिट्ठी लिख चुका है. उन चिट्ठियों में उसने दिल्ली के सीएम केजरीवाल से सवाल पूछते हुए कहा है कि अगर मैं देश का सबसे बड़ा ठग हूं, तो फिर अपने मुझ जैसे ठग को राज्यसभा सीट का ऑफर देकर 50 करोड़ रुपये क्यों लिए? 

– साथ ही कहा कि आपने मुझसे और कारोबारियों को पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपये जुटाने के लिए कहा था. इसके बदले मुझे पार्टी में कर्नाटक में बड़ा पद भी ऑफर किया जा रहा था.

– अपनी पहली चिट्ठी में सुकेश ने दावा किया था कि सत्येंद्र जैन ने मुझे लगातार पैसे देने के लिए मजबूर किया. दबाव के चलते 2-3 महीनों के अंतराल में 10 करोड़ की राशि मुझसे वसूल की गई.

– दूसरी चिट्ठी में सुकेश ने आरोप लगाया था कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोलने की वजह से उसे जेल में धमकियां मिली हैं. उसने अपील की थी कि उसे तिहाड़ जेल से बाहर ले जाया जाए.



Source link

Spread the love