कोच्चि में चलती कार में मॉडल से गैंगरेप का आरोप, एक महिला सहित तीन पुरुष गिरफ्तार  – Woman allegedly gang raped in moving car in Kochi 3 men and 1 woman taken into custody lcls 


कोच्चि में चलती कार में मॉडल से कथिततौर पर गैंगरेप की वारदात हुई है. मामला गुरुवार का है. पुलिस ने बताया कि 19 साल की मॉडल ने रात में चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए एर्नाकुलम साउथ पुलिस ने वारदात में शामिल तीन पुरुषों और एक महिला को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि मॉडल कोचीन शिपयार्ड के पास एक बार में गई थी. यहां शराब पीने के बाद वह कथित तौर पर नशे की हालत में थी. ऐसे में आरोपियों ने मौके का फायदा उठाया और चारों आरोपियों ने उसे कार में उसके अपार्टमेंट तक छोड़ने की बात कही. 

वारदात के बाद अपार्टमेंट के पास मॉडल को छोड़कर हुए फरार 

इस पर मॉडल उनके साथ जाने के लिए राजी हो गई. मगर, उसे क्या पता था कि यह पेशकश उसके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं होगी. घर जाने के रास्ते में मॉडल के साथ चलती कार में रेप किया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने मॉडल युवती को कक्कनाड में उसके अपार्टमेंट के पास छोड़ दिया. इसके बाद आरोपी फरार हो गए. 

स्वास्थ्य, महिला एवं बाल विकास मंत्री बोली- कड़ी कार्रवाई की जाएगी 

मॉडल को फिलहाल कलामसेरी मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस मामले में स्वास्थ्य, महिला एवं बाल विकास मंत्री वीना जॉर्ज ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कोच्चि में सामूहिक दुष्कर्म की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. 

19 साल की मॉडल के साथ गैंग-रेप किया गया है. इस घटना की कड़ी निंदा की जाती है. दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. लड़की का ठीक से इलाज करने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं. 



Source link

Spread the love