कोलकाता के SSKM अस्पताल में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 9 गाड़ियां मौके पर – fire breaks out sskm govt hospital kolkata fire tenders emergency building ntc


पश्चिम बंगाल के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल सेठ सुखलाल करनानी मेमोरियल अस्पताल यानी एसएसकेएम अस्पताल में गुरुवार की रात आग लग गई. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित एसएसकेएम अस्पताल में लगी आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है.

फायर ब्रिगेड की नौ गाड़ियां एसएसकेएम अस्पताल में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हैं. आग सरकारी अस्पताल की इमरजेंसी बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर लगी है. जानकारी के मुताबिक कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में सबकुछ सामान्य चल रहा था.

बताया जाता है कि देर रात 10 बजे के करीब अचानक इमरजेंसी बिल्डिंग से आग की लपटें उठती दिखाई दीं. आग की लपटें इमरजेंसी बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से उठ रही थीं. ये देख अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने इसकी जानकारी तत्काल फायर ब्रिगेड को दी.

एसएसकेएम अस्पताल में आग लगने की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड भी एक्टिव मोड में आ गया. फायर ब्रिगेड की नौ गाड़ियां तत्काल मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने की कोशिशें शुरू कर दीं. बताया जाता है कि आग की लपटें अस्पताल की इमरजेंसी बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से उठ रही थीं. इसी मंजिल पर सीटी स्कैन और एक्सरे रूम है.

कहा जा रहा है कि आग सीटी स्कैन और एक्सरे रूम से ही लगी. पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है. अस्पताल की जिस बिल्डिंग में आग लगी है, वहां कोई भी मरीज नहीं फंसा है. गौरतलब है कि एसएसकेएम अस्पताल कोलकाता के सबसे बड़े सरकारी अस्पतालों में से एक है. इस अस्पताल में आग लगने की खबर से हड़कंप मच गया.



Source link

Spread the love