कौशांबी: पत्नी से विवाद में खोया आपा, नशे में डेढ़ वर्षीय बेटी को मार डाला – Kaushambi drunkard man kill daughter after fight with wife lcla


यूपी के कौशांबी में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने डेढ़ वर्षीय बेटी की जमीन पर पटककर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी का उसकी पत्नी के साथ विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने आपा खो दिया. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. 

आरोपी की पत्नी का कहना है कि पति शराब के नशे में झगड़ा कर रहा था. उसी दौरान उसने बेटी को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस का कहना है कि घटना कोखराज थाना क्षेत्र के कशिया पश्चिम की है. कशिया पश्चिम निवासी इंदर सरोज शराब पीने का आदी है. शुक्रवार रात वह शराब पीकर घर पहुंचा तो पत्नी से विवाद करते हुए मारपीट करने लगा.

पत्नी, भाभी और पिता को पीटा, फिर बेटी की कर दी हत्या

इस दौरान घर के अन्य सदस्यों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया. इसके बाद शनिवार सुबह इंदर सरोज ने फिर झगड़ा शुरू कर दिया और अपनी भाभी को पीट दिया. इसके बाद आरोपी की भाभी थाने चली गई. इसके बाद उसने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया.

इस दौरान पिता बीच बचाव करने पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट कर दी. इसके बाद इंदर ने घर के बाहर खेल रही डेढ़ साल की बेटी को चबूतरे पर पटक दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जब लोगों ने देखा तो हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

SP बोले- पोस्टमार्टम करवा रहे हैं, जांच के आधार पर होगी कार्रवाई

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. SP हेमराज मीना ने कहा कि सूचना मिली थी कि एक पिता अपने बच्चों को खिला रहा था, उसी दौरान एक बच्चा गिर गया, इससे उसकी मृत्यु हो गई.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी पोस्टमार्टम के बाद जो तथ्य आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. डेढ़ साल बच्ची के साथ यह घटना हुई है. बच्ची के पिता को पकड़कर पूछताछ की जा रही है. मामले की जांच की जा रही है.



Source link

Spread the love