क्या इस मिस्ट्री मैन की वजह से हुआ दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप? वायरल हुईं फोटोज – Disha Patani Spotted With this Mystery Man Amid Breakup Rumours picture viral tmovb


दिशा पाटनी एक बार फिर लाइमलाइट में आ चुकी हैं. वजह मिस्ट्री मैन हैं. पिछले कुछ दिनों से दिशा, मिस्ट्री मैन संग स्पॉट की जा रही हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटो वायरल हो रही है. वायरल फोटो में दिशा मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं. टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच एक्ट्रेस की इस फोटो ने फैंस का दिल तोड़ दिया है. 

कौन है ये मिस्ट्री मैन?
दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप हो गया है. दिशा और टाइगर को लेकर आई इस न्यूज ने हर किसी को शॉक कर दिया था. एक तरफ दिशा-टाइगर के ब्रेकअप की चर्चा हो रही है. वहीं दूसरी ओर अब दिशा अकसर मिस्ट्री के साथ घूमती दिखाई देती हैं. 

हाल ही में उन्हें मुंबई में मिस्ट्री के साथ डिनर पर जाते हुए देखा गया था. इस बात को अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ कि दिशा की नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जाने लगी है. टाइगर के बाद दिशा को मिस्ट्री मैन के साथ देख कर फैंस थोड़ा अपसेट नजर आ रहे हैं. फैंस दिशा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि टाइगर श्रॉफ अभी जिंदा है. इसके अलावा कई लोग ये भी कह रहे हैं कि उन्हें टाइगर के लिये बुरा लग रहा है.

क्या मिस्ट्री मैन को डेट कर रही हैं दिशा?
दिशा पाटनी और टाइगर का ब्रेकअप हो चुका है. इसके कई कारण सामने आये हैं. पर अब तक कपल ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. वहीं जब सोशल मीडिया पर दिशा और मिस्ट्री मैन की फोटोज वायरल हुईं, तो हमने पता लगाने की कोशिश की कि आखिर ये शख्स है कौन. दिशा के साथ स्पॉट किये जाने वाले मिस्ट्री मैन Aleksandar Alex Ilic हैं, जिनके सोशल मीडिया पर 107K फॉलोअर्स हैं.  Aleksandar Alex Ilic की प्रोफाइल के मुताबिक, वो एक मॉडल और एक्टर हैं. 

Aleksandar Alex Ilic के सोशल मीडिया पर दिशा के साथ उनकी एक नहीं, बल्कि कई फोटोज और वीडियोज हैं. इससे पता चलता है कि वो दोनों खास बॉन्ड शेयर करते हैं. दिशा के अलावा मिस्ट्री मैन Aleksandar ने टाइगर श्रॉफ के साथ भी फोटो पोस्ट की है. सवाल ये है कि क्या दिशा और टाइगर के ब्रेकअप की वजह यही मिस्ट्री मैन है या फिर ये सिर्फ एक गलतफहमी है.  

 



Source link

Spread the love