क्या Sumbul Touqeer के लिए Bigg Boss में एंट्री लेंगे Fahmaan? कहा- …मैं उससे खुद बात करूंगा – Sumbul touqeer khan imli costar fahmaan khan to enter bigg boss 16 house tmova


सुम्बुल अपना दिमाग नहीं लगाती. सुम्बुल शालीन से ऑब्सेस्ड है. सुम्बुल शालीन के लिए इतनी पोजेसिव है कि टीना से बात नहीं करने देती. सुम्बुल ये…सुम्बुल वो…बस! हो गया अब बहुत. फाइनली कोई घर में दाखिल होने जा रहा है, जो सुम्बुल का सपोर्ट सिस्टम बनेगा. सुम्बुल का अच्छी तरह से साथ देगा. उसे बेहतर फील कराएगा. सुम्बुल की ताकत बनेगा. स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बन कर बिग बॉस के घर में दाखिल हुई सुम्बुल की अब तक शो में बहुत किरकिरी हो चुकी है. लेकिन अब नहीं, क्योंकि उनके खास दोस्त, इमली सीरियल के को-स्टार फहमान खान बिग बॉस के घर में एंट्री लेने जा रहे हैं. 

सुम्बुल का सपोर्ट सिस्टम फहमान
वैसे ये डिस्कशन कई दिनों से चल रहा था. कहा जा रहा था कि फहमान जल्द ही घर में दाखिल होंगे और सुम्बुल का गेम पलट देंगे. शालीन और टीना को सबक सिखाएंगे..ये वो…तमाम तरह की बातें कही गई. लेकिन कुछ कन्फर्म नहीं हो पाया. लेकिन TOI की एक्सक्लुसिव रिपोर्ट को माने तो फहमान अब एक्चुअल में घर में एंट्री लेने जा रहे हैं. इमली में सुम्बुल के को-स्टार रहे फहमान खान के साथ एक्ट्रेस के अफेयर के भी काफी चर्चे रहे हैं. 

एक दिन के लिए होंगे शामिल
हाल ही में बिग बॉस के एक एपिसोड के दौरान सुम्बुल के पापा ने भी उन्हें ये कहकर समझाया था कि वो लोगों पर विश्वास ना करें. हर कोई फहमान जैसा नहीं होता, जो हर पल तुम्हारा ख्याल रखे. सोर्स के मुताबिक- शो में टीना, शालीन और सुम्बुल को लेकर काफी बज क्रिएट हो चुका है. सुम्बुल के हद से ज्यादा केयरिंग नेचर पर सवाल उठे तो लोगों ने उसे कैरेक्टर असासिनेशन करार दिया. ये सब देखते हुए मेकर्स ने फैसला लिया है कि फहमान को शो में लाएंगे. लेकिन सिर्फ एक दिन के लिए. 

आजतक से बातचीत में फहमान ने सुम्बुल के गेम पर बात की और कहा- मेरी और सुम्बुल की बॉन्डिंग बहुत गहरी है. दोस्ती में अगर आपका दोस्त गलत भी हो, तो आप उसके साथ खड़े रहते हैं. रही बात सुम्बुल को समझाने की, तो मुझे उससे जो बात करनी है, वो मैं खुद उससे कहूंगा न कि मीडिया या सोशल मीडिया पर उसे समझाना चाहूंगा.’

खैर, ये तो देखना सही में दिलचस्प होगा कि अब ये रिएलिटी गेम क्या मोड़ लेता है.

 



Source link

Spread the love