‘गजवा-ए-हिंद वालों से निपटने के लिए मोदी-शाह की जोड़ी ही काफी,’ बोले बाबा रामदेव – Bihar sasaram Baba Ramdev says pair of pm narendra modi and amit shah is enough to deal with people of Ghazwa e Hind ntc


योग गुरु बाबा रामदेव रविवार को बिहार के सासाराम पहुंचे. यहां उन्होंने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि ‘गजवा-ए-हिंद’ वालों से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी ही काफी है. बाबा रामदेव यहां पायलट बाबा धाम परिसर स्थित पूर्वोत्तर ज्योतिर्लिंग सोमनाथ मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. इस दौरान 111 फीट ऊंची भगवान शिव प्रतिमा का भी अनावरण किया गया.

बता दें कि सोमवार को सासाराम में सोमनाथ मंदिर का उद्घाटन हुआ है. कार्यक्रम में साधु संतों का जमावड़ा लगा. इस दौरान महामंडलेश्वर अवधेशानंद गिरी, अर्जुन पुरी, अरुण अवधूत, जतिंद्रनाथ गिरी, कृष्णानंद जी महाराज, लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी जी, कैलाशानंद गिरी, चिन्मयानंद सरस्वती आदि शामिल हुए. इसके अलावा, बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम, भाजपा के सांसद छेदी पासवान, पूर्व सांसद गोपाल नारायण सिंह, पूर्व विधायक ललन पासवान, पूर्व एमएलसी कृष्णा सिंह भी उपस्थित रहे.

कुछ लोग देश में गजवा-ए-हिंद अभियान चला रहे

कार्यक्रम में बाबा रामदेव ने कहा कि आजकल ऐसी चर्चा है कि कुछ लोग देश में गजवा-ए-हिंद अभियान चला रहे हैं तो कुछ लोग ‘सिर तन से जुदा’ की बात करते हैं, लेकिन ‘गजवा-ए-हिंद’ वालों से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी ही काफी है. 

ये सनातन संस्कृति की ताकत है…

उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि संसार में जो लोग इस्लाम धर्म को कुबूल नहीं करेंगे, उसे मिट्टी में मिला दिया जाएगा, लेकिन मैं कहता हूं कि अब आने वाले 10 से 15 साल में पूरी दुनिया योग को मानेगी और योग के रास्ते पर ही चलेगी. बाबा रामदेव ने कहा कि यह सनातन संस्कृति की ताकत है. ऐसे लोगों से निपटने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ही काफी हैं. 

 



Source link

Spread the love