गुरुग्राम में 10वीं की स्टूडेंट से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ़्तार – Class 10 Student GangRaped In Gurugram Hotel Police NTC


हरियाणा के गुरुग्राम में 14 साल की दसवीं कक्षा की एक छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस का कहना है कि नाबालिग छात्रा को होटल ले जाकर उसके दोस्तों ने ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. यह घटना शनिवार रात की है. कुल पांच लोगों पर गैंगरेप का आरोप है, जिसमें से दो आरोपी नाबालिग छात्रा के दोस्त ही हैं. 

पीड़ित छात्रा की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, उनकी बेटी शनिवार को दोपहर लगभग 12.30 बजे घर से निकली थी. महिला का कहना है कि उन्हें लगा कि उनकी बेटी पास के पार्क में वॉक के लिए गई है. 

महिला ने बताया कि जब उनकी बेटी वापस नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई लेकिन उसका पता नहीं चल सका. अगले दिन रविवार सुबह लगभग 10 बजे उनकी बेटी घर के पास मिली. 

पुलिस का कहना है कि यह पूछने पर कि वह पूरी रात कहां थी? पीड़ित नाबालिग छात्रा ने मां को बताया कि उसके दो दोस्त उसे बाइक से एक होटल ले गए थे, जहां तीन लोग पहले से मौजूद थे, जिन्होंने छात्रा का रेप किया. छात्रा ने बताया कि आरोपियों ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो वे उसे मार डालेंगे. 

शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376डी और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने रेप की पुष्टि कर दी है.

डीसीपी वेस्ट दीपक सहारन का कहना है कि सोमवार शाम को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. उनसे पूछताछ की जा रही है जबकि पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी है. 



Source link

Spread the love