ग्रेटर नोएडा वेस्ट की वेदांतम सोसायटी में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर मौजूद – fire in a flat of Vedantam Society Greater Noida West ntc


ग्रेटर नोएडा वेस्ट की वेदांतम सोसायटी के एक फ्लैट में दिवाली की रात आग लग गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं. नोएडा पुलिस का कहना है कि की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. हालांकि लाखों का सामान जलने का अनुमान जताया जा रहा है. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है.

दरअसल, मामला थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत वेदांतम सोसाइटी गौर सिटी-2 का है. जहां 16वीं मंजिल पर फ्लैट में अज्ञात कारणों से आग लग गई. सोसायटी के लोगों का आरोप है कि सूचना देने के करीब 1 घंटे बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था. लोगों ने मेंटेनेंस टीम पर भी कोई एक्शन नहीं लेने का आरोप लगाया. 

वहीं मामले की जानकारी देते हुए मुख्य अग्निशमन अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां पहुंची हैं. आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं. किसी तरह की कोई जनहानी नहीं हुई है. किसी के आग में फंसे होने की सूचना नहीं है. जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा.



Source link

Spread the love