चर्चा में 57 साल के एक्टर की दूसरी शादी, बेटे से भी छोटी है होने वाली बीवी, ट्रोलिंग पर दिया जवाब – Babloo Prithiveeraj 24 years old girlfriend is just 2 Years Younger Than His Son slams trolls tmovh


साउथ एक्टर बबलू पृथ्वीराज ने जबसे अपनी लवलाइफ को पब्लिक किया है. वे सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं. 57 साल के बबलू खुद से 33 साल छोटी लड़की (शीतल) को डेट कर रहे हैं. बहुत जल्द दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. बबलू की ये दूसरी शादी होगी. वो पहली पत्नी से अलग हो चुके हैं और इस शादी से उनका 27 साल का बेटा (अहद) भी है. शीतल और अहद के बीच बस दो साल का अंतर है. शीतल एक्टर ही नहीं उनके बेटे से भी छोटी हैं.

ट्रोलिंग पर क्या बोलीं शीतल?
अहद के साथ उम्र के फासले को लेकर एक इंटरव्यू में शीतल से सवाल पूछा गया जिसका उन्होंने बड़ी सी समझदारी के साथ जवाब दिया. सवाल था- अहद अभी 27 साल का है. आप खुद 24 साल की हैं. क्या आपको कॉन्फिडेंस है कि अहद का ध्यान रख पाएंगी. इसके जवाब में शीतल ने कहा- अहद 27 साल का है. वो मुझसे 2 साल बड़ा है. लेकिन अभी भी वो बच्चा ही है. अगर आप अहद से मिलेंगे, तो आपको उससे ढेर सारी पॉजिटिव एनर्जी मिलेगी. मैंने बबलू के बेटे से बहुत सारी चीजें सीखी हैं. उनमें से एक चीज है- दूसरों की चिंता मत करो. खुद की सुनो. मैंने अहद के साथ इन सभी चीजों को सीखने के लिए काफी समय बिताया है. मैं उसके आसपास रहने पर काफी खुश रहती हूं.

जानिए शीतल के बारे में?
शीतल को पहले मलेशिया की बताया जा रहा था. मगर वे मलेशिया से नहीं बल्कि आंध्र प्रदेश से हैं. शीतल जिम ट्रेनर हैं. शीतल और बबलू पृथ्वीराज की मुलाकात जिम में ही हुई थी. दोनों इंस्टा पर साथ में तस्वीरें और वर्कआउट रील्स शेयर करते रहते हैं. उनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. एक्टर की लाइफ में शीतल की एंट्री तब हुई थी जब वो अकेलेपन से जूझ रहे थे. शादी टूटने के बाद बबलू को अकेलापन खल रहा था. इसी दौरान उनकी मुलाकात शीतल से हुई और दोनों कनेक्ट कर गए.  बबलू की मानें तो शीतल चाहे 24 साल की हैं, मगर कम उम्र में भी वे बेहद समझदार और मैच्योर हैं. शीतल और बबलू दोनों फिटनेस फ्रीक हैं. फिटनेस भी दोनों को साथ लाने का बड़ा कनेक्शन है.

बबलू और शीतल की फिल्मी लव स्टोरी साबित करती है कि प्यार की कोई उम्र और सीमा नहीं होती. बबलू एज गैप डिफरेंस को नंबर गेम मानते हैं. ट्रोलिंग पर उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा था- अगर शीतल के पेरेंट्स को इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं है, तो लोगों को क्यों है? बबलू कम उम्र की लड़की से  प्यार करना गलत नहीं मानते.

एक्टर के फैंस को तो अब बस इंतजार है दोनों की शादी होते देखने का. बबलू की पहली शादी बीना के साथ 1994 में हुई थी. बबलू अब शीतल संग जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

 



Source link

Spread the love