चलता-फिरता मैरिज हॉल: वरमाला से लेकर 7 फेरों तक का इंतजाम, सैकड़ों मेहमान भी खा सकेंगे खाना – Mobile truck marriage hall video Anand Mahindra praises the idea in Latur lcln


Maharashtra News: लातूर जिले के दयानंद दरेकर एक सेकंड हैंड ट्रक को मैरिज हॉल बनाकर सुर्खियों में हैं. इस आइडिया के बारे में दयानंद ने बताया कि उनका पहले से ही शादियों में मंडप लगाने का बिजनेस है, लेकिन ऑर्डर आने पर कम से कम एक-दो दिन बांस से मंडप को लगाने और निकालने में जाते थे. इस वजह से समय और पैसे की बर्बादी होती थी. इसलिए अब कम बजट में जरूरतमंदों के घर तक मैरिज हॉल की सुविधाएं उपलब्ध कराने के इरादे से चलित मैरिज हॉल तैयार करवाया गया है.

जिले की निलंगा तहसील स्थित राठोडा गांव के रहने वाले दयानंद दरेकर ने आगे बताया कि ट्रक पर बने मैरिज हॉल को अपनी पसंद की किसी भी जगह पर ले जा सकते हैं. इसमें 150 लोगों से लेकर जरूरत के अनुसार चाहे जितने लोगों के बैठने और खाने का इंतजाम किया जा सकता है. साथ ही किसी भी मौसम में इसमें शादी समारोह आयोजित किया जा सकता है.  

शादी का पैकेज 30 हजार से शुरू

इस तैयार किए गए चलित मैरिज हॉल के रेंट के बारे में पूछने पर दयानंद दरेकर ने कहा, हमने कम से कम 30 हजार रुपयों से लेकर आगे कस्टमर की डिमांड के अनुसार शादी का पैकेज रखा है, जिसमें शादी की सभी सुविधाएं उनकी मनचाही जगह पर दी जाएंगी. देखें Video:-

चलित मैरिज हॉल में खाना खाते मेहमान. (फोटो:Aajtak)

वायरल वीडियो देख आनंद महिंद्रा ने भी जताई मिलने की ख्वाहिश 

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी इस चलते-फिरते मैरिज हॉल के मालिक से मिलने की ख्वाहिश जताई. इस बात की पुष्टि करते हुए दयानंद ने कहा, आनंद महिंद्रा जी के ट्वीट के कारण मुझे पूरे भारत से कॉल आ रहे हैं और मेरा बिजनेस भी चार गुना बढ़ गया है, इसलिए उनका शुक्रिया अदा करता हूं. साथ ही इस आने वाले नवंबर के आखिरी हफ्ते में आनंद महिंद्रा ने उन्हें मिलने के लिए टाइम देने की बात कही है. 

900 ट्रक को मैरिज हॉल में तब्दील करने की प्लानिंग 

अपने बढ़ते बिजनेस की मांग के बारे में दयानंद ने कहा, वह आने वाले दो साल में ऐसे और 900 ट्रकों को मैरिज के हॉल में तब्दील करने का प्लान बना रहे हैं. उन्होंने बताया कि चलित मैरिज हॉल बनाने में ट्रक की कीमत के अलावा करीब 50 लाख रुपए की लागत लग रही है. 

इस खास मैरिज हॉल के मालिक दयानंद दरेकर. (फोटो:Aajtak)

(रिपोर्ट: अनिकेत जाधव)

 



Source link

Spread the love