चुटकियों में थकान मिटा देगा मछली की तरह दिखने वाला ये गैजेट, कीमत 1 हजार से भी कम – Dolphin Machine Massager available on Flipkart Amazon in Budget Price ttec


ज्यादा थकान होने पर कई लोग मसाज करवाने के लिए स्पा जाते हैं. जहां पर मसाज करवाकर वो अपनी थकान मिटाते हैं. लेकिन, आप एक गैजेट की मदद से घर पर ही अपनी थकान को दूर कर सकते हैं. इसके लिए आपको काफी ज्यादा पैसे भी खर्च करने की जरूरत नहीं है.

Flipkart पर भी उपलब्ध

1 हजार रुपये से भी कम में आने वाला एक गैजेट आपकी थकान को आसानी से दूर कर देगा. इसको ऑनलाइन या ऑफलाइन मार्केट से खरीदा जा सकता है. ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर भी इसको लिस्ट किया गया है. 

इसकी कीमत 845 रुपये रखी गई है. हालांकि, ब्रांड्स और मॉडल के हिसाब से कीमत ज्यादा भी हो सकती है. इस डिवाइस की रिव्यू भी फ्लिपकार्ट पर काफी अच्छी दी गई है. ये मसाजर दिखने में डॉल्फिन मछली की तरह लगता है. 

चलाने के लिए बिजली की जरूरत

इसको चलाने के लिए बिजली की जरूरत होती है. इस वजह से आप इसको सीधे प्लग-इन करके इस्तेमाल कर सकते हैं. स्विच होने के बाद ये वाइब्रेट करने लगा है. आप अपनी जरूरत के हिसाब से पहले ही इसके कैप को एडजस्ट कर सकते हैं. 

पैक में कई तरह के कैप्स दिए जाते हैं. इसके साइज अलग-अलग होते हैं. फिर इसे आप पैर और शरीर के दूसरे हिस्सों में इस्तेमाल कर सकते हैं.  ये एक हैंडहेल्ड मसाजर है. यानी आपको इस मैन्युअली हाथ से कंट्रोल करना होगा. 

कंपनी का दावा है कि वाइब्रेशन, मैग्नेटिक औऱ फार इंफ्रारेड थेरेपी की वजह से यूजर को दर्द और तनाव से राहत मिलती है. हालांकि, इसकी एक खामी भी है. अगर आपको बॉडी के पीछे के हिस्से पर मसाज करना है तो आपको किसी और की मदद लेनी होगी. कम बजट में आप इस मसाजर को ट्राई कर सकते हैं. 

 



Source link

Spread the love