झांसी: टिकट के लिए लाइन में लगा था युवक, बदमाशों ने चेहरे पर फेंकी सब्जी और खींच ले गए चेन – Jhansi youth was line for train ticket miscreants threw vegetables on face chain snatching lcla


दिवाली के मौके पर रेलवे स्टेशनों पर लोगों की बेशुमार भीड़ उमड़ रही है. इसी भीड़ में चेन स्नेचिंग जैसी घटनाएं भी हो रही हैं. उत्तर प्रदेश के झांसी स्टेशन पर मध्य प्रदेश का युवक चेन स्नेचिंग का शिकार हो गया.

युवक जबलपुर जाने के लिए झांसी रेलवे स्टेशन पर टिकट काउंटर पर लाइन में लगा था. उसी दौरान कुछ बदमाशों ने उस पर सब्जी फेंक दी. युवक जैसे ही सब्जी को साफ करने लगा तो बदमाश उसके गले से चेन और सोने का लॉकेट खींचकर भाग गए.

पीड़ित युवक अखिलेश मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ का रहने वाला है. वह झांसी से जबलपुर जा रहा था. अखिलेश ने बताया कि घटना उस समय की है, जब वह झांसी स्टेशन पर टिकट लेने के लिए लाइन में लगा था. उसी दौरान कुछ लोग आए और उसके ऊपर सब्जी फेंक दी. सब्जी आंखों में भी पड़ गई. वह जैसे ही आंखें साफ करने लगा तो बदमाश गले से चांदी की चेन और सोने का लॉकेट खींच ले गए.

पीड़ित का कहना है कि इस घटना के बाद जानकारी तुरंत प्रशासन को दी, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. इसी बीच जबलपुर की ट्रेन आ गई, जिसमें वह चढ़ गया. ट्रेन में उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने कहा- युवक ट्रेन में सवार न होता तो की जा सकती थी मदद

वहीं बिना टिकट ट्रेन में सवार होने पर टीटी ने युवक को जुर्माना भरने को कहा. पीड़ित अखिलेश का कहना है कि वह जुर्माना भरने को तैयार भी हो गया, इसके बाद भी टीटी और पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की.

वहीं इस मामले में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों का कहना था कि अगर वह ट्रेन में नहीं चढ़ता और तुरंत शिकायत करता तो पुलिस उसकी मदद कर पाती. इस दौरान ट्रेन में सफर कर रहे लोगों ने कहा कि त्योहार के चलते हर जगह आने-जाने वालों की भीड़ उमड़ रही है. ऐसे में बेहद सतर्क रहने की जरूरत है.

(रिपोर्टः आयुषी मोदी)



Source link

Spread the love