ठाणे: अंबरनाथ में बैलगाड़ी दौड़ को लेकर दो गुट भिड़े, ताबड़तोड़ गोलियां चलीं, जांच में जुटी पुलिस – Maharashtra Ambernath Two factions clashed over bullock cart race ntc


महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ में रविवार को बैलगाड़ी की दौड़ को लेकर दो गुटों के बीच विवाद के दौरान गोलियां चल गईं. पुलिस के मुताबिक अंबरनाथ MIDC  इलाके में शाम को हुई इस घटना के दौरान दोनों तरफ से करीब 20 राउंड फायर हुए. गनीमत यह रही कि कोई हताहत नहीं हुआ है. 

एक अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, अंबरनाथ के एक प्रसिद्ध होटल के सामने बैलगाड़ी दौड़ को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद दो प्रतिद्वंद्वी गुट आपस में भिड़ गए. उन्होंने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पक्ष गोली चलाता नजर आ रहा है. वहीं कुछ लोग गोलीबारी से बचने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.हालांकि आजतक इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

पंढरी और राहुल में पहले भी हो चुका है विवाद

पनवेल से पंढरी फड़के और कल्याण से राहुल पाटिल बैलगाड़ी दौड़ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. बैलगाड़ी की दौड़ पहले भी इन्हीं दो लोगों के कारण बदनाम रही है. इन दोनों गुटों को पिछले साल बैलगाड़ी दौड़ में प्रवेश से वंचित कर दिया गया था. इस साल जब फिर से बैलगाड़ी दौड़ शुरू हुई तो दोनों गुट एक बार फिर आमने-सामने आ गए.

बैलगाड़ी दौड़ के सिलसिले में बुलाई गई बैठक में फड़के और राहुल पाटिल गुट के बीच बड़ी बहस शुरू हो गई, जिसके बाद फड़के गुट ने पाटिल गुट पर अंधाधुंध फायरिंग की. फायरिंग की घटना अंबरनाथ के एमआईडीसी में सुदामा होटल के पास हुई. मामले की जानकारी होते ही शिवाजीनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई है.



Source link

Spread the love