दबंग ने पूर्व प्रधान को अवैध तमंचे से मारी गोली, पुराने मामले में है सरकारी गवाह – Dabang who shot the former pradhan with an illegal firearm in Banda has been arrested by police lclt


यूपी के बांदा में एक दबंग युवक ने पूर्व प्रधान को अवैध तमंचे से गोली मार दी, जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया. आनन फानन में खून से लथपथ अवस्था में पूर्व प्रधान को सीएससी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. अभी भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला अतर्रा थानाक्षेत्र के बल्लान गांव का है. बताया जा रहा है कि जिस दबंग भजन सिंह ने पूर्व प्रधान ओंकारनाथ द्विवेदी (58 साल) को गोली मारी, उससे उनकी पुरानी रंजिश है. पूर्व प्रधान उसी दबंग व्यक्ति भजन सिंह के एक पुराने मामले में भी सरकारी गवाह है.

जानकारी के मुताबिक, जैसे ही दबंग ने पूर्व प्रधान को गोली मारी, वह घायल होकर वहीं गिर पड़े. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूर्व प्रधान को अस्पताल में भर्ती करवाया. लेकिन गंभीर हालत होने के चलते उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

वहीं, आरोपी भी वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू की. फरार आरोपी को रविवार की सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज
बांदा के डीएसपी आनंद पाण्डेय ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बल्लान गांव में भजन सिंह नामक शख्स ने पूर्व प्रधान ओंकारनाथ द्विवेदी को गोली मार दी है. हमारी एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और ओंकारसिंह को अस्पताल में भर्ती करवाया.

आरोपी भजन सिंह भी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था. हमारी टीम ने आरोपी को आज यानी रविवार को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी आपराधिक किस्म का व्यक्ति है. उसके खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं.

वहीं, ओंकारसिंह की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. जैसे ही वह बयान देने की स्थिति में आते हैं तो उनसे बयान लिया जाएगा.



Source link

Spread the love