दिल्ली पुलिस के ACP की बेटी अरेस्ट, मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर चढ़ा दी थी कार – ACP daughter arrested for ramming car on parking worker in Delhi Saket mall lcln


दिल्ली के साकेत के मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर कार चढ़ाने वाली ACP की बेटी गिरफ्तार हो गई है. साथ ही कार को भी साकेत थाना पुलिस ने जब्त कर लिया है. युवती ने 16 अक्टूबर को पार्किंग कर्मचारी के पैर पर कार का पहिया चढ़ा दिया था. इस घटना में कर्मचारी बुरी तरह घायल हो गया था. इस घटना में पीड़ित की जान भी जा सकती थी. 

आरोपी युवती के पिता दिल्ली पुलिस में ही उपायुक्त (ACP) के पद पर पदस्थ हैं. उन्होंने अपने रसूख के चलते 4 दिन तक अपनी बेटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं होने दी थी. हालांकि, विवाद बढ़ता देख 20 अक्टूबर को आरोपी युवती के खिलाफ साकेत थाना पुलिस ने IPC की धारा 279 और 337 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था. अब एफआईआर के दूसरे दिन आरोपी की गिरफ्तारी हो पाई है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, बीते 16 अक्टूबर की देर रात 34 साल की युवती मॉल में पार्टी के बाद अपनी कार लेकर पार्किंग से निकल रही थी. तभी उसने पार्किंग कर्मचारी के पैर पर कार चढ़ा दी. पार्किंग स्टाफ ने यह सब देखा तो युवती को पकड़ लिया. लेकिन ACP साहब की बेटी होने के कारण मामले को सुलझा लिया गया और घायल पार्किंग कर्मचारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया.

पता चला कि आरोपी युवती के एसीपी पिता की पोस्टिंग भी साउथ दिल्ली में ही है. मामला साकेत थाने का होने के कारण पुलिस ने इसे 4 दिन तक रफा-दफा करने की कोशिश की. लेकिन जब मामला मीडिया में आया तो 20 अक्टूबर को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 279 और 337 के तहत केस दर्ज कर लिया.  

डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि पीड़ित ने जब बयान दर्ज कराया तो पुलिस ने तुरंत केस दर्ज कर लिया था. फिलहाल मामले की जांच जारी है. पुलिस के पास इस हादसे की सीसीटीवी फुटेज भी है जिसमें यह पूरा हादसा होते हुए नजर आ रहा है. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हादसे के समय एसीपी की बेटी शराब के नशे में थी. बावजूद उसके पुलिस ने आरोपी का मेडिकल नहीं करवाया.

 



Source link

Spread the love