दूसरी पत्नी ज्योति संग विवादों में पवन सिंह, डूबने लगा करियर! हाथ से निकली बड़ी फिल्म – Bhojpuri Actor Pawan Singh Divorce Controversy with wife jyoti singh effecting his career tmovb


भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह एक बार फिर हेडलाइंस में हैं. वजह बड़ी है. असल में वाइफ ज्योति सिंह संग विवाद पवन सिंह को भारी पड़ गया है. अब पर्सनल लाइफ की कंट्रोवर्सी भोजपुरी स्टार के करियर को नुकसान पहुंचाने लगी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह, अभय सिन्हा की फिल्म से बाहर हो गये हैं. यही नहीं, पवन सिंह की जगह फिल्म में खेसारी लाल यादव को कास्ट किया गया है. 

पवन सिंह के हाथ निकली फिल्म 
पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने एक्टर और उनकी फैमिली पर गंभीर आरोप लगाये हैं. ज्योति सिंह ने पवन सिंह को लेकर क्या कहा है. इस पर भी बात करेंगे. पर उससे पहले मुद्दे की बात जान लेते हैं. कहा जा रहा है कि लंदन में यशी फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म्स की शूटिंग चल रही है. फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा हैं. लंदन में शूट होने वाली फिल्म में पवन सिंह को जगह नहीं दी गई है. इसकी सबसे बड़ी वजह ज्योति सिंह संग चल रहा विवाद है.
 
ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर जो भी आरोप लगाये हैं, उसे देखते हुए निर्माता उनके साथ काम करने से डर रहे हैं. एक कारण ये भी है कि पवन सिंह की फिल्म ‘हमार स्वभिमान’ को को सिर्फ 4 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. वहीं खेसारी लाल यादव की ‘बोल राधा बोल’ ने 50 सिनेमाघरों में शोर मचा दिया था. 

प्रोफेशनल पर पड़ रहा असर 
पवन सिंह के करियर ग्राफ पर नजर डालें, तो अब तक उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्म और म्यूजिक वीडियो दिए हैं. पवन सिंह की निजी जिंदगी में जो भी चल रहा हो, लेकिन उन्होंने काम पर उसका असर नहीं पड़ने दिया. पर अब दूसरी पत्नी से उनकी लड़ाई जगजाहिर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, निजी जिंदगी में चल रही परेशानियों की वजह से वो निर्माताओं के साथ अपना तालमेल नहीं बिठा पा रहे हैं. 

यही कारण है कि उनके हाथ से फिल्में निकलकर बाकी स्टार्स की झोली में आ गिर रही हैं. खेसारी लाल यादव के अलावा अक्षरा सिंह भी लंदन में फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना होने वाली हैं.  फिल्म को लेकर अब तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. पर जल्द ही ये भी पता चल जाएगा.

वहीं बात करें ज्योति सिंह की तो, उन्होंने पवन सिंह पर मारपीट और जबरन अबॉर्शन कराने का आरोप लगाया है. अब देखते हैं कि वो इन परेशानियों से निपटकर अपने बिगड़ते करियर को कैसे संवारते हैं. 

 



Source link

Spread the love