देशभर में Jio की सर्विस ठप, कॉल और SMS का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे यूजर्स – Jio users are unable to make calls send messages across India ttec


टेलीकॉम कंपनी Jio के यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, कई Jio यूजर्स सुबह से कॉल नहीं कर पा रहे हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी कई यूजर्स ने शिकायत की है. कई Jio यूजर्स का दावा है कि वो सुबह से मैसेज या SMS भी सेंड नहीं कर पा रहे हैं. 

हालांकि, रिपोर्ट में मोबाइल डेटा को लेकर कहा गया है कि ये काम कर रहा है. इसको लेकर यूजर्स को कोई दिक्कत नहीं आ रही है. यानी आउटेज के बाद भी यूजर्स मोबाइल डेटा का इस्तेमाल कर पा रहे हैं. लेकिन, कॉल और SMS भेजने में दिक्कत आ रही है. 

Jio के यूजर्स को ये दिक्कत आज सुबह से आ रही है. एक ट्विटर यूजर ने इसको लेकर लिखा है कि सुबह से ही उनते मोबाइल पर VoLTE का साइन नहीं दिख रहा है. इस वजह से कोई भी कॉल नहीं लग रही है. ऐसे में आप 5G सर्विस कैसे देंगे जब नॉर्मल कॉल्स में ही दिक्कत आ रही है. 

इंटरनेट ज्यादातर यूजर्स के लिए सही काम कर रहा है. लेकिन, कुछ यूजर्स मोबाइल डेटा को लेकर भी कह रहे हैं कि उनके लिए काम नहीं कर रहा है. लेकिन, ज्यादातर लोग कॉल्स और SMS भेजने में हो रही परेशानी को लेकर ही बता रहे हैं. 

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट Twitter पर भी JioDown ट्रेंड कर रहा है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि कम्युनिकेशन ना होने की वजह से उनकी फ्लाइट छूट गई. इसके लिए कौन भरपाई करेगा.

जबकि Jignesh नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है कि जियो पर कॉलिंग नेटवर्क काम नहीं कर रहा है. क्या दिक्कत है? इसके अलावा दूसरे यूजर्स भी इसको लेकर शिकायत कर रहे हैं. कंपनी ने फिलहाल इसको लेकर कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन, माना जा रहा है कि जल्द इस समस्या को दूर कर लिया जाएगा. 

 





Source link

Spread the love