नए अवतार में दिखे Twitter के मालिक एलन मस्क, फोटो हुई वायरल – Elon Musk shows up in new get up Devils Champion costume to Halloween bash as report emerges Twitter will charge for blue tick tstsb


ट्विटर खरीदने के बाद दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क एक नए अवतार में दिखे हैं. उन्होंने ब्लैक टीशर्ट के ऊपर एक लेदर कॉस्टयूम पहन रखा था. एलन मस्क ने इस आउटफिट में अपनी मां के साथ फोटो शेयर किया. उन्होंने बताया कि उनका यह गेटअप हैलोवीन के लिए है. मस्क की इस फोटो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं, 19 हजार लोगों ने पोस्ट को रीट्वीट किया है और 13 हजार लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किया है.

टेस्ला और स्पेसएक्स कंपनी के मालिक मस्क का यह अवतार ऐसे समय में दिखा है जब ट्विटर खरीदने के बाद ब्लू टिक यूजर से पैसे वसूलने और ट्विटर से करीब 2000 लोगों को नौकरी से निकालने की बात चल रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि एलन मस्क नए अवतार में अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में फेमस मॉडल हेइडी क्लुम की हैलोविन पार्टी में पहुंचे थे. इससे पहले वह मां के साथ ट्विटर ऑफिस से निकलते दिखे थे. Just Jared की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मस्क का यह कॉस्टयूम करीब 6 लाख रुपए ($7,500) की है. हालांकि, मस्क के इस गेटअप को लेकर ज्यादातर यूजर्स कंफ्यूज दिखे.

एलन की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए उनकी मां माए मस्क ने बताया कि फोटो में मौजूद तीसरा इंसान कौन है. उन्होंने बताया कि फोटो में दूसरी महिला thewallgroup की फाउंडर और CEO ब्रूक वाल हैं. माए मस्क ने लिखा- और ब्रूक वाल, जिन्होंने यह ड्रेस पहनाने में तुम्हारी मदद की थी.

कॉस्टयूम स्टोर Abracadabra NY की वेबसाइट के मुताबिक, मस्क के आउटफिट का नाम ‘डेविल्स चैंपियन-लेदर आर्मर’ है. वेबसाइट पर इस कॉस्टयूम की कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई गई है.

बता दें कि एलन मस्क ने हाल ही में 44 बिलियन डॉलर में सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर को खरीद लिया था. कंपनी को टेकओवर करने के तुरंत बाद उन्होंने CEO पराग अग्रवाल को निकाल दिया था. फिर उन्होंने सभी बोर्ड डायरेक्टर्स की भी छुट्टी कर दी और खुद ट्विटर के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर बन गए. अब इस कंपनी से 2000 लोगों को नौकरी से निकाले जाने की भी बात चल रही है.

एक रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि ट्विटर के ब्लू टिक के लिए लोगों को सब्सक्रिप्शन चार्ज भी देना पड़ सकता है. The Verge की रिपोर्ट के मुताबिक ब्लू टिक सिर्फ ट्विटर ब्लू मेंबर्स को दिए जाएंगे. और Twitter Blue के लिए कंपनी का सब्सक्रिप्शन प्लान लेना पड़ता है. इसके लिए यूजर्स को करीब 1600 रुपए (19.99 डॉलर) देने पड़ सकते हैं.



Source link

Spread the love