नेहा कक्कड़ की आवाज, सपना चौधरी ने हिलाया स्टेज, बोलीं- चढ़ गई-चढ़ गई – Neha Kakkar Sapna Choudhary Chad Gayi Chad Gayi Song Oye Makhna bhojpuri haryanvi queen tmovb


Chad Gayi Chad Gayi Song: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी इन दिनों ‘ओए मखना’ फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. सपना चौधरी के फैंस फिल्म देखने के लिये बेताब बैठे हैं. ‘ओए मखना’ रिलीज होने में अभी वक्त है. पर उससे पहले फिल्म का नया गाना ‘चढ़ गई चढ़ गई’ सुन लीजिये. ‘चढ़ गई चढ़ गई’ गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. नेहा कक्कड़ की आवाज और सपना चौधरी के डांस ने हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया है. 

सपना का नया रिलीज
सपना चौधरी की फिल्म ‘ओए मखना’ का ‘चढ़ गई चढ़ गई’ सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है. गाने की सिंगर नेहा कक्कड़ हैं. ‘चढ़ गई चढ़ गई’ में सपना चौधरी एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. पिंक और येलो कलर की शिमरी पाटियाला सूट में सपना अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाती दिख रही हैं. गाने की शुरूआत में उन्होंने अपने डांस से स्टेज हिला दिया. 

सपना चौधरी की बेस्ट बात यही है कि हर म्यूजिक वीडियो में वो पूरी एनर्जी के साथ डांस करती हैं.  ‘चढ़ गई चढ़ गई’ में भी उन्होंने अपनी ये एनर्जी बरकरार रखी है. एक तरफ नेहा कक्कड़ की आवाज और उस पर सपना चौधरी का धमाकेदार, मतलब इसके आगे तारीफ में क्या कहें. आप म्यूजिक वीडियो सुनकर खुद इसे बार-बार सुनना चाहेंगे. 

फैंस को पसंद आया गाना 
नेहा कक्कड़ और सपना चौधरी की जोड़ी ने गाने से म्यूजिक लवर्स के दिलों में आग लगा दी है. ‘चढ़ गई चढ़ गई’ रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. फैंस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं अगर सपना चौधरी की फिल्म ‘ओए मखना’ की बात करें, तो ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में सपना चौधरी के साथ एम्मी विर्क भी अहम भूमिका में हैं. 

फिल्म का निर्देशन सिमरजीत सिंह ने किया है.  सिमरजीत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म में सपना लीड रोल अदा कर रही हैं. गाना इतना धमाकेदार है, तो सोचिये फिल्म कितनी शानदार होने वाली है. और हां गाना सुनने के बाद कौन-कौन सपना चौधरी की फिल्म देखने के लिए रेडी है. 

 



Source link

Spread the love