नोएडा: पुलिसवालों ने खूब मिठाई खायी, फिर पैसे मांगने पर मारपीट की, वीडियो वायरल होने पर लाइन हाजिर – Police personnel shunted from their current postings after assaulting staff of sweet house ntc


नोएडा में नशे में धुत दो पुलिसकर्मियों को एक स्वीट हाउस के कर्मचारियों को पीटना भारी पड़ गया. उन्हें ऐसा करने पर वर्तमान पोस्टिंग से हटाते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया है. दरअसल कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का उनका एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसके बाद उन पर यह कार्रवाई हुई. पुलिस विभाग ने आरोपी पुलिसकर्मियों पर विभाग जांच भी बैठा दी है.

स्वीट हाउस के ओनर भगत सिंह के मुताबिक सेक्टर-49 थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल रवींद्र और कॉन्स्टेबल पुष्पेंद्र सोमवार रात सेक्टर-41 स्थित एक स्वीट हाउस में खाना खाने आए थे. उसने बताया कि दोनों नशे में धुत थे. उन्होंने खाने के लिए कई तरह की मिठाई का ऑर्डर दिया. इसके बाद जब मेरे स्टाफ ने उनसे पेमेंट के लिए कहा तो पहले तो उन्होंने उसे गाली दी, इसके बाद उसके साथ मारपीट करने लगे. जब वह उन्हें रोकने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें भी मारा और कपड़े भी फाड़ दिए.

वहीं स्वीट हाउस के स्टाफ से मारपीट का वीडियो वायरल हो गया. यह मामला जब एडिशनल डिप्टी कमिश्नर आशुतोष द्विवेदी के संज्ञान में आया तो उन्होंने दोनों को मौजूदा पोस्टिंग से हटा दिया है.

पुलिस ऑफिसर ने इस मामले में कहा कि दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि वीडियो में दिख रहा है कि मारपीट के समय दोनों वर्दी में नहीं थे.

उन्होंने कहा कि इस संबंध में एक रिपोर्ट असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर को भी भेजी गई है. एसीपी सुशील कुमार के तहत मामले की विभागीय जांच शुरू कर दी गई है. इसके निष्कर्षों के आधार पर दो कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.



Source link

Spread the love