नोएडा में दो महीने से पीछा करने वाले मनचले ने लड़की को चौथी मंजिल से फेंका, मौत – boy who chased her for girl from last two months in Noida threw her from the fourth floor died ntc


नोएडा के होशियारपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवती की संदिग्ध अवस्था में गिरने से मौत हो गई. मृतक युवती के परिजनों ने आरोप लगाया है कि एक युवक ने युवती की छत से फेंककर कर हत्या की है. वहीं पुलिस ने मेरठ रोड से युवती के शव के साथ एक शख्स को हिरासत में लिया है. यह मामला थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के होशियारपुर का है.

जानकरी के मुताबिक मंगलवार सुबह एक युवती की संदिग्ध अवस्था में एक मार्केट के चौथे मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी. युवती के भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन 22 वर्षीय ज्योति का एक युवक पिछले दो महीने से पीछा कर रहा था, जिसकी शिकायत पुलिस से की थी. लेकिन पुलिस ने जबरदस्ती समझौता करवा दिया.

पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार

वहीं एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह पुलिस को एक युवती की गिरने की सूचना मिली थी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि उसके परिजन अस्पताल लेकर गए हैं. यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि किस अस्पताल में लेकर गए हैं, गहनता से जांच के बाद पता चला कि वह युवक छत से गिरी युवती का मित्र था. युवती अब युवक से दोस्ती खत्म करना चाहती थी इस संबंध में सितंबर में भी दोनों के परिवारों के बीच थाने के ऊपर समझौता कराया गया था. जिसमें युवक ने माफी मांगी थी. आज वो युवक युवती से मिला था और युवती से दोस्ती रखने के लिए कह रहा था, जिस पर जब युवती नहीं मानी तो युवक ने युवती को चौथे मंजिल से धक्का दे दिया. युवक को ट्रेस करने के बाद गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया है. युवती की लाश को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मृतक युवती के भाई ने उठाए सवाल

इस मामले में कुणाल (मृतक युवती का भाई) ने प्रशासन पर सवाल खड़े किए. उसने आरोप लगाया है कि उसकी बहन 22 वर्षीय ज्योति का एक युवक पिछले दो महीने से  पीछा कर रहा था, जिसकी शिकायत पुलिस से की थी लेकिन पुलिस ने जबरदस्ती समझौता करवा दिया. जिसके बाद आज उस युवक ने युवती को एक बिल्डिंग के चौथे मंजिल से फेंक दिया और नीचे आकर खुद को उसका भाई बताकर अस्पताल ले जाने के बहाने बॉडी अपने साथ ले गया गया.

(इनपुट- भूपेंद्र चौधरी)



Source link

Spread the love