पति से हुई झगड़ा, 5 साल की बेटी को लेकर घर से निकल गई मां, फिर तालाब में मिले शव – deoria dead body of woman and daughter found in pond under suspicious circumstances lclt


उत्तर प्रदेश के देवरिया से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुईं मां-बेटी के शव तालाब में मिले. मामला गौरी बाजार थाना क्षेत्र के देवतहा गांव का है. यहां 26 साल की रीमा सिंह अपनी 5 वर्षीय बेटी अनुष्का के साथ गुरुवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गई थी. परिजनों ने दोनों को खूब ढूंढा. लेकिन मां-बेटी का कुछ भी पता नहीं लग पाया.

परिजनों ने थाने में दोनों की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मां-बेटी की तलाश शुरू की. लेकिन इसी बीच शुक्रवार देर शाम उन्हें पता चला कि मां-बेटी के शव गांव में तालाब में दिखे हैं. मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

रीमा के चेहरे पर चोट के निशान
पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि रीमा सिंह के चेहरे पर चोट के कई निशान मिले हैं. पता चला है कि पारिवारिक कलह के चलते रीमा का पति के साथ झगड़ा हुआ था. उसी के बाद वह बेटी अनुष्का को लेकर घर से कहीं निकल गई थी. फिलहाल मां-बेटी के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता लग पाएगा. फिलहाल मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. आगामी कार्रवाई जारी है.

20 साल की युवती का शव मिला
वहीं, दो दिन पहले मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर 20 साल की युवती का शव ट्रॉली बैग में पड़ा मिला था. युवती के शरीर पर चोटों के कई निशान भी थे. सीने में छेद होने से उसकी गोली मारकर हत्या करने की आशंका पुलिस ने जताई. साथ ही युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई गई. पुलिस ने बताया कि ट्राली बैग में लॉक नहीं था. पुलिस ने उसे खोला, तो उसमें पॉलीथिन में लिपटा युवती का शव मिला. युवती ने काले रंग की टीशर्ट और एक प्लाजो पहन रखा था. शव को तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. मामले में आगामी कार्रवाई जारी है.



Source link

Spread the love