पत्नी को दी गाली तो युवक ने गोली मारकर की फाइनेंसर की हत्या, गिरफ्तार – The young man shot and killed the financier when he abused his wife in Delhi arrested lclcn


दिल्ली के जीटीबी एनक्लेव पुलिस ने फाइनेंसर हरीश भाटी की हत्या में सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में गगन जैन नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद उसने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 

दरअसल, 11 नवंबर की सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि जीटीबी एनक्लेव में एक युवक को गोली मार दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को जीटीबी अस्पताल ले गई. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि मृतक फाइनेंस का कारोबार करता है. लोगों को पैसे उधार देता था.

इसके बाद पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को जांच की. इससे आरोपी की पहचान जनता फ्लैट्स जीटीबी एन्क्लेव के रहने वाले 40 साल के गगन जैन के रूप में हुई. उस पर पहले भी अपराध के 4 मामले दर्ज हो चुके हैं. गगन को गिरफ्तार करने पुलिस घर पहुंची, तो वहां ताला लगा था.

आरोपी ने ब्याज पर लिए थे रुपए 

गगन का फोन भी स्विच ऑफ जा रहा था. जांच में पता चला कि मृतक और आरोपी दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं. पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से गगन की लोकेशन पता करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वो मृतक हरीश भाटी उर्फ सोनू को पिछले कई सालों से जानता है.

उसे जुआ खेलने की आदत है. उसने हरीश से 40 हजार रुपए उधार लिए थे. इसके बदले में वो हर महीने 4 हजार रुपए ब्याज लेता था. ब्याज लेने के बावजूद हरीश नशे में बदतमीजी करता था और गाली देता था.

रातभर पी शराब, सुबह मार दी गोली 

आरोपी गगन के मुताबिक, हरीश ने कई बार उसकी पिटाई भी की थी. वह पत्नी के बारे में गंदी-गंदी बात कहता था. पत्नी को गाली देने पर गगन आग बबूला हो गया थ. इसके बाद उसने ने हरीश की हत्या करने का फैसला किया. 10 नवंबर की पूरी रात उसने शराब पी और सुबह पार्क में हरीश को गोली मार दी. हत्या करने के बाद वह मौके से फरार हो गया.



Source link

Spread the love