‘पायलट को अभिमन्यु जैसा साजिशों में फंसाया, जल्द परिवर्तन होगा,’ बोले मंत्री राजेंद्र गुढ़ा – Rajasthan Minister Rajendra Gudha said Sachin Pilot implicated in conspiracies like Abhimanyu ntc


राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस में अंदरुनी विवाद अभी थमा नहीं है. सचिन पायलट समर्थक और गहलोत सरकार में मंत्री राजेंद्र गुढा ने बड़ा बयान दिया है. गुढ़ा ने कहा कि राजस्थान की राजनीति में सचिन पायलट को साजिशों के तहत अभिमन्यु जैसा फंसा लिया गया है और शकुनी मामा चालें चल रहा है. गुढ़ा ने आगे कहा कि राजस्थान में जल्द परिवर्तन होगा.

बताते चलें कि राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठी है. इस संबंध में गुर्जर समाज के नेता विजय बैसला ने मांग की है. हालांकि, पायलट समर्थक मंत्रियों और विधायकों ने इसे साजिश करार दिया है. पायलट समर्थक सैनिक कल्याण राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा और विधायक इंद्रराज गुर्जर ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसे साजिश बताया. गुढ़ा ने कहा कि राहुल गांधी की शानदार यात्रा से घबराकर विजय बैंसला कांग्रेस के कुछ नेताओं के साथ मिलकर पायलट को बदनाम करने की साजिश करने में लगे हैं. 

विधायक इंद्रराज गुर्जर ने कहा कि गुर्जर आरक्षण की मांग समाज की है और सरकार को पूरी करना है. इससे राहुल गांधी और सचिन पायलट का क्या लेना-देना है. इंद्रराज गुर्जर ने कहा कि जो लोग पुष्कर में सचिन पायलट के खिलाफ साजिश कर रहे थे, वे अब राहुल गांधी की यात्रा में साजिश कर रहे हैं. 

वहीं, विजय बैंसला और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी धर्मेंद्र राठौड़ की मुलाकात पर भी पायलट गुट के नेताओं ने सवाल उठाए और कहा कि विजय बैंसला पायलट विरोधी लोगों का मोहरा बन गए हैं. गौरतलब है कि विजय बैंसला ने पहले कहा था कि गुर्जर आरक्षण की मांग को लेकर राहुल गांधी की यात्रा रोकेंगे. फिर कहा कि सचिन पायलट को सीएम बना दें तो नहीं रोकेंगे. 

इस संबंध में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूछा गया कि विजय बैसला यात्रा रोकने के लिए कह रहे हैं तो गहलोत ने कहा यही तो लोकतंत्र है कि यात्रा रोकने की बात कोई भी कह सकता है. मंत्री गुढ़ा ने गहलोत के जवाब का विरोध करते हुए कहा कि केवल राहुल गांधी की यात्रा बिगाड़ने की धमकी देने वाले के लिए ही लोकतंत्र बचा है. सचिन पायलट ने विजय बैंसला की धमकी के सवाल पर कुछ नहीं कहा है.

सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में यात्रा शानदार होगी. इस बीच, विजय बैंसला ने धर्मेंद्र राठौड़ के साथ अपनी मुलाकात को लेकर कहा कि वो रीट परीक्षा के लिए गए थे. इसके जवाब में इंद्रराज गुर्जर ने कहा कि धर्मेंद्र राठौड़ ना विधायक हैं और ना सरकार में हैं. फिर रीट एग्जाम में वो क्या करेंगे. गुढ़ा ने कहा कि धर्मेंद्र राठौड़ भी एक मोहरा ही हैं. साजिश कोई और कर रहा है.

 



Source link

Spread the love