पैपराजी पर बिगड़ीं Shilpa Shetty, सिर में लगी चोट, बोलीं- मुंह में घुस के फोटो लोगे क्या? – Shilpa shetty bangs her head in car upset with paparazzi tmova


शिल्पा शेट्टी यूं तो पैपराजी की फेवरेट सेलेब्स में गिनी जाती हैं. एक्ट्रेस कभी भी फोटोग्राफर्स को पोज देने में हिचकिचाती नहीं हैं. ना ही फोटोज के लिए निराश करती हैं. अक्सर ही आते-जाते फोटोग्राफर्स से बात करतीं शिल्पा, हर किसी से अच्छे से पेश आती हैं. फिर आज ऐसा क्या हो गया कि एक्ट्रेस पैप्स पर नाराज हो बैठीं. शिल्पा ने फोटोग्राफर्स को दो बातें भी सुना दी. 

पैपराजी पर बिगड़ीं शिल्पा
शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल सेलेब्स में से एक हैं. शिल्पा का स्टाइल अक्सर ही लोगों को काफी लुभाता है. उन्हें देखने के लिए फैंस इंतजार करते हैं. इसलिए पैपराजी भी उन्हें देखते ही उनके पीछे लग जाते हैं. लेकिन इस बार फोटो लेने के चक्कर में पैप्स से एक गलती हो गई. बस फिर क्या था शिल्पा ने भी उन्हें सुना दिया. 

दरअसल हुआ ये कि शिल्पा एक बिल्डिंग से बाहर आ रही थी. तभी पैपराजी ने उन्हें स्पॉट कर लिया. फिर तो सब उनके पीछे लग गए. शिल्पा भी बड़े ही कैंडिड अंदाज में उनके सामने से निकलीं. शिल्पा ने रुकने के, दौड़ने के अलग-अलग पोज दिए. फिर अपनी कार में जाने लगीं. लेकिन फोटोग्राफर्स का मन इतने से नहीं भरा. उन्होंने शिल्पा को रोकने की कोशिश की. इस चक्कर में सभी उनके बेहद करीब चले गए. 

शिल्पा के सिर में लगी चोट

पैपराजी की इस हरकत से नाराज होते हुए शिल्पा ने कहा- मुंह में घुस कर फोटो लोगे क्या? ये बोलकर शिल्पा वापस अपनी कार में जाने लगती हैं. लेकिन इसी हड़बड़ाहट में  कार में बैठते हुए शिल्पा के सिर के पिछले हिस्से में चोट लग जाती है. लेकिन शिल्पा खुशमिजाज एक्ट्रेस हैं, वो किसी पर कोई गुस्सा नहीं करती हैं. बल्कि हंसकर बाय-बाय कर के निकल जाती हैं. 

 

इस पूरे वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर पोस्ट किया है. शिल्पा के बोलने और सिर में चोट लगने पर यूजर्स भी जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुंह में घुसकर नहीं सिर में टक्कर मारकर. कई यूजर्स लाफिंग इमोजी कमेंट में डाल रहे हैं, वहीं कुछ लोग शिल्पा की फिटनेस की भी तारीफ कर रहे हैं.

 





Source link

Spread the love