फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म देखने थिएटर पहुंचे करण जौहर? यूजर्स बोले- ये यहां कैसे… – Karan Johar spotted watching fawad khan pakistani film The Legend Of Maula Jatt in theatre tmovp


फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ दुनियाभर में कमाल कर रही है. इस फिल्म को देखने के लिए पाकिस्तानी जनता के साथ-साथ यूके और अमेरिका के दर्शक भी थिएटर्स जा रहे हैं. सोशल मीडिया की मानें तो अब बॉलीवुड के प्रोड्यूसर करण जौहर पर भी मौला जट्ट का बुखार चढ़ गया है. सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं और इन्हें शेयर करते हुए कहा जा रहा है कि ये बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर हैं जो थिएटर में फिल्म एन्जॉय कर रहे हैं.

करण ने देखी पाकिस्तानी फिल्म?

पाकिस्तानी वेबसाइट द करंट पीके ने कुछ फोटोज का कोलाज शेयर किया है. इसमें करण जौहर की तरह दिखने वाला कोई शख्स थिएटर में बैठा नजर आ रहा है. एक और फोटो में किसी यूजर ने अपनी इंस्टा स्टोरी को शेयर किया है. इसमें लिखा है, ‘करण जौहर मौला जट्ट देख रहे हैं.’ इन फोटोज को देखकर कई फैंस खुश और उत्साहित हो गए हैं. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया है.

यूजर्स को नहीं हो रहा विश्वास

पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट लगातार आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये वो नहीं हैं. वो आराम से अपने घर पर फिल्म देख सकते हैं. उन्हें सिनेमा जाने की जरूरत नहीं है. पैसा काम आता है.’ दूसरे ने लिखा, ‘ये वो नहीं देख रहे.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘हाहाहा, ये पाकिस्तान में क्या कर रहे हैं?’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘अब वो स्टार किड्स के साथ इस फिल्म को कॉपी करेंगे और इसमें आइटम नंबर डालेंगे और अजीब डायलॉग भी. नहीं, केजो नहीं!’ 

पाकिस्तानी वेबसाइट की पोस्ट

इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अपनी राय फोटोज पर रखी हैं. कुछ यूजर्स ने कहा कि ये करण जौहर जैसा दिखने वाला शख्स है. तो कई का कहना है कि दोस्त फवाद खान के लिए करण थिएटर में उनकी फिल्म देखने गए हैं. कुछ यूजर्स फोटोज देख हंस भी रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस पर भारतीय फिल्मों को छोड़ा पीछे

पाकिस्तानी फिल्म द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. बताया जा रहा है कि ये पाकिस्तानी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म है. इस फिल्म ने दुनियाभर में महज 10 दिनों में 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था. 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट की दहाड़ अभी भी देश और विदेशों में सुनने मिल रही है. यूएस और यूके के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने नई भारतीय फिल्मों थैंक गॉड और राम सेतु को पीछे छोड़ दिया है.

 



Source link

Spread the love