फूड डिलीवरी करने 30000 KM दूर चली गई लड़की, ऐसे पहुंची अंटार्कटिका, VIDEO – girl travels 30000 KM food delivery from Singapore to Antarctica world record tstf


आज के दौर में ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने का चलन बढ़ा है. कंपनियां मिनटों में आपके पते पर मनचाहा फूड डिलीवर कर देती हैं. लेकिन एक लड़की खाना पहुंचाने के लिए 30,000 किलोमीटर दूर पहुंच गई. ऐसा करके उसने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया. 

दरअसल, चेन्नई की रहने वाली मानसा गोपाल (Maanasa Gopal) ने इंस्टाग्राम पर अंटार्कटिका में फूड डिलीवर करने की अपनी यात्रा का वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया कि फूड डिलीवरी के लिए वो 4 महाद्वीपों को पार कर सिंगापुर से अंटार्कटिका पहुंची थीं. इसे दुनिया की सबसे लंबी दूरी की फूड डिलीवरी बताया जा रहा है. 

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने खाने के पैकेट के साथ 30,000 किलोमीटर का सफर तय किया. उनके इस सफर की शुरुआत सिंगापुर से हुई थी. इसके बाद वह हैम्बर्ग (जर्मनी) पहुंचीं. फिर ब्यूनस (अर्जेंटीना) होते हुए मानसा ने अंटार्कटिका पहुंचकर कस्टमर को खाना डिलीवर किया. 

इस वीडियो में मानसा को कई बर्फीले और कीचड़ भरे रास्तों को पार करते हुए दिखाया गया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मैंने सिंगापुर से अंटार्कटिका के लिए एक विशेष फूड डिलीवरी की. इस अद्भुत यात्रा को लोगों के साथ शेयर करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. 

एक अन्य पोस्ट में मानसा ने बताया कि 2021 से वह अपने अंटार्कटिक अभियान के लिए पैसे जुटाने की कोशिश कर रही थीं. पिछले महीने फूड पांडा (@foodpandasg) ने मेरी इस ट्रिप को स्पॉन्सर किया.

मानसा गोपाल के वीडियो पर कई यूजर्स ने रिएक्ट किया है. एक ने पूछा- आखिर आपने क्या फूड डिलीवर किया था. दूसरे ने लिखा- अविश्वसनीय. एक अन्य यूजर ने कहा- गजब है, इतनी लंबी डिलीवरी. 





Source link

Spread the love