बांदाः 50 से ज्यादा सवारियों को लेकर जा रही बस खाई में गिरी, लोग बोले- नशे में था ड्राइवर – UP Banda private bus overturned roadside ditch late evening causing stir area lcla


उत्तर प्रदेश के बांदा में शनिवार देर शाम बड़ा हादसा हो गया. यहां एक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में गिर गई. हादसे के बाद सवारियों में चीख-पुकार मच गई. मौके पर भीड़ जुट गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

हादसा अतर्रा थाना क्षेत्र के ओरन रोड पर हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बस में करीब 50 से ज्यादा सवारियां बैठी थीं. ये बस अतर्रा से ओरन जा रही थी. सवारियों का कहना है कि ड्राइवर ने बस चलाने से पहले जमकर शराब पी थी.

50 से ज्यादा सवारियों को लेकर जा रही बस खाई में गिरी, लोग बोले- नशे में था ड्राइवर

सवारियों ने चालक को शराब पीने से रोका भी था, लेकिन वह नहीं माना. इसके बाद रास्ते में बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें सवारियां घायल हो गईं. वहीं, पुलिस का कहना है कि करीब 12 लोगों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

एएसपी बोले- हादसे में 13 लोग हुए हैं घायल

इस घटना के बारे में ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि शाम के समय बस अतर्रा से ओरन जा रही थी, उसी दौरान असंतुलित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में 13 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक की हालत गंभीर है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी पहुंचे.



Source link

Spread the love