बांदा: महिला जेवरात लेकर ससुराल से प्रेमी के साथ हुई फरार, ससुर ने दर्ज कराई FIR – Woman absconded with lover from in laws house in Banda UP father in law lodged FIR lclcn


उत्तर प्रदेश के बांदा में ससुराल से जेवरात लेकर बहू अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. बहू की खोजबीन करने के बाद परेशान होकर ससुर ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. ससुर के मुताबिक, बहू पहले भी एक बार लापता हो गई थी. खोजबीन करने के बाद वह मिल गई थी. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. 

मामला शहर कोतवाली के एक इलाके का है. यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में कहा है कि उनके बेटे की शादी जुलाई में हिंदू रीति-रिवाज से पड़ोस के मोहल्ले में हुई थी.

बहू दो दिन पहले शादी के जेवर और अपना सामान लेकर कहीं चली गई है. पास के ही कुछ लोगों ने उसे जाते हुए देखा है. उस दौरान घर में सभी लोग सो रहे थे.

पहले भी बिना बताए कहीं चली गई थी महिला  

इसके बाद मैं और बहू के पिता दोनों ने खोजबीन की. मगर, उसका पता नहीं चल सका. सोमवार को पता चला है कि वह पड़ोस के रहने वाले एक युवक के साथ कहीं चली गई है. इसके पहले भी इसी महीने में वह मायके से बगैर बताए कहीं चली गई थी.

इसके बाद उसके पिता और भाई उसे खोजकर लाए थे. ससुर की तहरीर पर पुलिस ने डीएसपी के आदेश पर केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

मामले में कोतवाली नगर के एसएचओ श्याम बाबू शुक्ला ने बताया, “ससुर की तरफ से मामले तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. ससुर ने बताया कि बहू पहले भी घर से चली गई थी. इसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला की खोजबीन के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.”



Source link

Spread the love