बांदा में दर्दनाक सड़क हादसा, कार ने बाइक सवार 3 युवकों को कुचला, 2 की मौके पर मौत – Traumatic road accident in Banda car crushed 3 bike riders two died on the spot lclcn


यूपी के बांदा में एक लग्जरी कार ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंद दिया. इनमें से 2 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. एक युवक बुरी तरह घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

मामला तिंदवारी थाना के भुजरख मोड़ का है. यहां बाइक सवार 3 युवक बांदा से फतेहपुर जा रहे थे. तिंदवारी थाना के भुजरख गांव के पास तीखा मोड़ है. इसकी वजह से सामने से आ रही बाइक नहीं दिखी और क्रेटा कार ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा 

साथ ही एक युवक बुरी तरह घायल हो गया. हादसा की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को मिलने के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस के मुताबिक, गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है.    

मामले में बांदा के DSP गबेंद्र पाल गौतम ने बताया, “तिंदवादी थाना क्षेत्र में एक क्रेटा गाड़ी ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी है. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है. एक युवक घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्यवाही की जा रही है. गाड़ी पुलिस के कब्जे में है.”



Source link

Spread the love