बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती का खोया सामान, एयरलाइन कंपनी पर उतारा गुस्सा, बोले- इससे बुरा कुछ नहीं – Bahubali actor rana daggubati complaints worst experience with indigo airline lost his luggage tmova


एक्टर राणा दग्गुबाती एयरलाइन कम्पनी इंडिगो से काफी परेशान हो गए हैं. राणा ने अपनी परेशानी बताते हुए एक ट्वीट किया. जहां उन्होंने बताया कि कैसे एयरलाइन कंपनी की लापरवाही से उनका सामान खो गया है और किसी को उसके बारे में जानकारी नहीं है. देखते ही देखते एक्टर का ट्वीट वायरल हो गया और उसपर लोगों के रिएक्शन आने लगे. जिसके तुरंत बाद कंपनी ने भी राणा से उनकी लापरवाही के लिए माफी मांगी. 

बाहुबली एक्टर का खोया सामान

इंडिगो एयरलाइन्स के साथ अपने सबसे बुरे एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए राणा दग्गुबाती ने ट्वीट कर बताया कि कैसे उनका सफर सबसे खराब बीता है. एयरलाइन की सर्विसेज से एक्टर बेहद दुखी हुए. यहीं नहीं उन्हें काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा. 

राणा ने कहा- इंडिगो एयरलाइन्स को पता ही नहीं है कि उनकी फ्लाइट्स कब उड़ान भर रही है. वहीं वे ये भी नहीं जानते कि उनके यात्रियों का मिसिंग लगेज कहां है? इंडिगो की स्टाफ इतनी लापरवाह है कि वो जानते ही नहीं कहां क्या हो रहा है. इससे भी ज्यादा बुरा कुछ हो सकता है क्या?

 

राणा के ट्वीट पर तुरंत एक्शन लेते हुए एयरलाइन ने रिप्लाई कर माफी मांगी और कहा कि उन्हें जो भी परेशानियां हुई हैं, उनका सामान नहीं आ पाया, उसके लिए शर्मिंदगी है. एयरलाइन ने लिखा- हम माफी मांगते हैं जो कुछ भी अघटित आपके साथ हुआ. कृप्या विश्वास करें, हमारी टीम एक्टिवली आपका सामान ढूंढने का काम कर रही है. हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि जल्दी से जल्दी आपका सामान खोज कर आप तक पहुंचाएं. 

राणा को परिवार के साथ बेंगलुरू के लिए निकलना था, जिस दौरान ये इंसीडेंट हुआ. हैदराबाद एयरपोर्ट पर राणा समेत बाकी यात्रियों को बताया गया कि प्लेन में तकनीकी खराबी की वजह से दूसरी फ्लाइट लेनी पड़ेगी. ये सारा प्रॉसिजर चेक-इन के बाद किया गया.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब इंडिगो से किसी सेलेब को ही कोई परेशानी हुई हो. राणा दग्गुबाती से पहले एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी एयरलाइन से स्टाफ के अड़ियल रवैये को लेकर परेशानी जता चुकी हैं. पूजा ने ट्वीट कर कहा था कि इंडिगो ऑफिशियल ने उनसे बिना वजह एरोगेंट, लापरवाह और धमकी देने के अंदाज में बात की. एयरलाइन ने पूजा से भी इस बात के लिए ट्वीट का रिप्लाई देते हुए माफी मांगी थी. 

 



Source link

Spread the love