बाहुबली मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास की संपत्ति होगी कुर्क, MP-MLA कोर्ट का आदेश  – Bahubali Mukhtar Ansari MLA son Abbas property will be attached MP MLA court order ntc


माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की संपत्ति को कुर्क करने के आदेश एमपी-एमएलए कोर्ट ने दिए हैं. जानकारी के मुताबिक, साल 2012 में लखनऊ से जारी किए गए शस्त्र लाइसेंस को बगैर सूचना दिए ही दिल्ली के पते पर ट्रांसफर करा दिया गया था. इसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा था और कोर्ट में लगातार गैर हाजिरी के चलते अब एमपी-एमएलए कोर्ट ने मुख्तार अंसारी के बेटे और विधायक अब्बास अंसारी की संपत्ति को कुर्क करने के आदेश दिए हैं. 

जानकारी के मुताबिक, एमपी एमएलए कोर्ट के जज अम्बरीष श्रीवास्तव ने सीआरपीसी की धारा 83 के तहत लखनऊ की महानगर पुलिस की अर्जी का संज्ञान लेते हुए आदेश दिया है. महानगर पुलिस ने कोर्ट में अर्जी डाली थी, जिसकी बहस सहायक अभियोजन अधिकारी सोनू सिंह राठौर ने की, जिसमें संपत्ति कुर्क करने के आदेश दिए गए. जज अंबरीष श्रीवास्तव ने अब मामले की अगली सुनवाई के लिए 17 नवंबर की तारीख तय की है.  

बीते 11 अगस्त को जारी हुआ था नोटिस 

बता दें कि इससे पहले 11 अगस्त को मऊ से विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ मामले की सुनवाई कर रही स्पेशल कोर्ट ने कुर्की की कार्यवाही से पहले नोटिस जारी करने का आदेश दिया था. इससे पहले अब्बास अंसारी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट भी जारी हो चुका है. इसी क्रम में अब महानगर थाना पुलिस की याचिका पर बहस की सुनवाई के बाद एमपी-एमएलए कोर्ट ने अब्बास अंसारी की संपत्ति को कुर्क करने के आदेश दिए हैं. 

 



Source link

Spread the love