बिग बॉस में नहीं बचा दम, कंबल ओढ़कर सोने, सिगरेट फूंकने में बिजी कंटेस्टेंट्स – bigg boss 16 contestants either sleeping or smoking show gets boring tmovf


Bigg Boss 16: कहते हैं कि वक्त के साथ चीजें बेहतर होती हैं, लेकिन भई बिग बॉस के मामले में तो ये बात बिल्कुल उल्टी साबित हो रही है. बिग बॉस का शो समय के साथ अपना चार्म और बज दोनों ही खो रहा है. कभी बिग बॉस टीवी का सबसे बड़ा और सबसे एंटरटेनिंग शो हुआ करता था. शो के लिए फैंस की दीवानगी सातवें आसमान पर रहती थी. लेकिन अब बिग बॉस 16 फैंस को सिर्फ बोर ही कर रहा है. 

बोरिंग हुआ शो

बिग बॉस 16 की शुरुआत में मेकर्स ने फैंस को यकीन दिलाया था कि शो फुल ऑन एंटरटेनिंग होने वाला है. एंटरटेनमेंट के मामले में बिग बॉस 16 रिकॉर्ड तोड़ देगा. फैंस भी अपने फेवरेट शो के लिए काफी बेकरार थे. जब शो ऑन एयर हुआ तो पहले ही हफ्ते में कंटेस्टेंट्स ने ठीक-ठीक मसाला देकर फैंस को ये उम्मीद दिलाई कि इस बार तो बिग बॉस सुपर हिट होने वाला है. 

लेकिन ये क्या…? जैसे-जैसे फैंस की उम्मीदें शो में बढ़नी शुरू हुईं, उतनी तेजी से कंटेस्टेंट्स ने उन्हें तोड़ना शुरू कर दिया. बिग बॉस 16 के घर में कंटेस्टेंट्स के पास खाने और राशन के अलावा लड़ाई करने का भी कोई दूसरा मुद्दा नहीं बचा है. बिग बॉस अब फैंस को निराश करने के साथ बोर भी कर रहा है.  

 

सिगरेट का अड्डा बना शो?
बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स शो में कुछ भी इंटरेस्टिंग नहीं कर रहे हैं. ज्यादातर घरवाले तो सिगरेट फूंकने में ही बिजी रहते हैं. कोई बाथरूम में बंद होकर घंटों सिगरेट पीता है तो कोई गार्डन एरिया में सुट्टे लगाता हुआ नजर आता है. बिग बॉस की कई वॉर्निंग के बाद भी कंटेस्टेंट्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. कई कंटेस्टेंट्स शायद ये भूल गए हैं कि बिग बॉस में वो फैंस का दिल जीतने आए हैं, सिगरेट फूंककर धुआं उड़ाने के लिए नहीं. 

 

सिगरेट फूंकने के अलावा कई कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं, जो एक कोना पकड़कर लेटे रहते हैं. अंकित गुप्ता और प्रियंका ज्यादा गार्डन एरिया में बने एरिया में ही लेटे नजर आते हैं. अंकित तो लगता है शो में सोने और अपनी फ्रेंड को मोटिवेट करने ही आए हैं. वहीं, दूसरी ओर साजिद खान, अब्दू, निम्रत, शिव और एमसी स्टैन का लिविंग रूम में एक कॉर्नर है. ये लोग ज्यादातर घर के एक कोने में काउच पर बैठकर ही गपशप करते हुए नजर आते हैं. 

 

कई बार कंटेस्टेंट्स बेड पर कंबल ओढ़कर इतने आराम की नींद लेते दिखते हैं कि कुकड़ू कू बजने के बाद भी वो बेड से उठते नहीं हैं. ये फैंस के लिए वाकई में बहुत इरिटेटिंग और बोरिंग है. फैंस कंटेस्टेंट्स को कंबल ओढ़कर सोते हुए या फिर उन्हें सिगरेट पीते हुए देखने के लिए अपने सभी काम छोड़कर बिग बॉस नहीं देखते हैं, बल्कि दिन भर की थकावट और काम के प्रेशर के बात फन और एंटरटेनमेंट के लिए शो देखते हैं. इस बात को शो के कंटेस्टेंट्स के साथ मेकर्स को भी समझने की जरूरत है. 

 

बिग बॉस क्यों नहीं दे रहे टास्क?
इस सीजन में अगर आपने गौर किया होगा तो शो में अभी तक कोई भी इंटरेस्टिंग टास्क देखने को नहीं मिला है. पिछले सीजन्स में टास्क 12-14 घंटे तक चलते थे, उन्हें देखने में फैंस को मजा आता था. लेकिन इस बार सेटअप तो ग्रैंड बनाया जा रहा है, लेकिन टास्क के नाम पर सिर्फ मजाक ही हो रहा है. कोई भी मुश्किल टास्क अब तक देखने को नहीं मिला है. शो की क्रिएटिव टीम भी इस बार फैंस को निराश कर रही है. 

अब आने वाले दिनो में बिग बॉस के मेकर्स शो में फैंस के लिए कुछ नया और फन एलीमेंट एड करते हैं या नहीं देखने वाली बात होगी. हम तो यही कहेंगे कि कंटेस्टेंट्स अगर फैंस के दिल जीतना चाहते हैं तो फिर उन्हें अपने फैंस को अब एंटरटेन भी करना होगा. वैसे आपकी क्या राय है इस बारे में?

 



Source link

Spread the love