बिहार: अवैध संबंध से नाराज पति ने पत्नी के कर दिए कई टुकड़े, लाश को नदी किनारे गड्ढे में दबाया – Husband murdered wife on the allegation of illicit relationship in banka bihar LCLK


स्टोरी हाइलाइट्स

  • अवैध संबंध का आरोप लगाने पर पति ने कर दी पत्नी की हत्या
  • बांका की घटना, शव के कई टुकड़े कर उसे गड्ढे में दफनाया

बिहार में पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर देने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. अवैध संबंधों के आरोप में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से निर्मम तरीके से हत्या कर दी. घटना बांका जिले के ताहिरपुर की है.

हत्या का ओरोपी पति इस कदर खफा था कि उसने पत्नी की हत्या के बाद शव को कई टुकड़ों में काट दिया और उसे ले जाकर नदी किनारे एक गड्ढे में दबा दिया. इस हत्याकांड में मारी गई महिला का नाम रीमा देवी है. मृतक रीमा देवी की शादी हेमंत यादव नाम के शख्स से हुई थी. हेमंत यादव का शादी के बाद से ही रीमा देवी से अच्छे संबंध नहीं थे. हेमंत यादव के अन्य महिला से अवैध संबंध के बाद दोनों पति पत्नी में अक्सर लड़ाई होती थी. 

कई बार सामाजिक स्तर पर दोनों के बीच लड़ाई को सुलझाने का प्रयास किया गया लेकिन मामला शांत नहीं हुआ. उसके बाद हेमंत यादव ने अपनी पत्नी को ठिकाने लगाने की सोची और पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर उसके शव को टुकड़ों में बांट दिया. उसके बाद हत्या के आरोपी पति ने शव को नदी किनारे मिट्टी के अंदर दबा दिया लेकिन वो कुछ दिनों बाद ही बाहर निकल आया जिसे ग्रामीणों ने देख लिया. इसके बाद घटना स्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से निकालकर अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई. 

दोस्त की मदद से दिया घटना को अंजाम

जानकारी के मुताबिक आरोपी हेमंत यादव ने इस घटना में अपने दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया. उसने पहले पत्नी की हत्या की और उसके बाद उसे टुकड़ों में बांट दिया. पड़ोसियों के मुताबिक रीमा देवी और हेमंत यादव में रोजाना लड़ाई होती थी. कई बार पड़ोसी और गांव वालों ने दोनों के बीच सुलह करवाया लेकिन झगड़ा कम नहीं हुआ. हत्या के बाद से ही आरोपी पति हेमंत फरार है. पुलिस का अनुमान है कि हत्या दो दिन पहले की गई है. शव रविवार को बरामद हुआ जिसके बाद मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी गई है.

ये भी पढ़ें:

 



Source link

Spread the love