बीजेपी ने कॉर्टून के जरिए प्रियंका गांधी पर कसा तंज, कहा- चुनाव आते ही भेष बदल डाला… – lakhimpur incident BJP Uttar Pradesh priyanka gandhi Union Minister Ajay Mishra Teni ntc


स्टोरी हाइलाइट्स

  • बीजेपी यूपी ने अपने ट्वीट हैंडल पर शेयर किया है कॉर्टून
  • लखीमपुर हिंसा के बाद से प्रियंका योगी सरकार पर हमलावर हैं

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. ग्राउंड से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक पार्टियों की सक्रियता दिख रही है. इनमें अपने एजेंडे और दावों को बेहतर बताने की होड़ मची हुई है. साथ ही आरोप-प्रत्यारोप की भी सियासत जारी है. 

इस कड़ी में यूपी बीजेपी ने एक कॉर्टून के जरिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. यूपी बीजेपी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए गए कॉर्टून के कैप्शन में लिखा है- ”रखे व्रत, लगाए जयकारे, पहनी रुद्राक्ष की माला,  यूपी में चुनाव आते ही प्रियंका ने भेष बदल डाला.” 

बता दें कि लखीमपुर हिंसा के बाद से प्रियंका गांधी ने योगी और मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वो हिंसा में मारे गए किसानों के परिवारों से मिलने पहुंची थीं. उन्होंने वाराणसी में प्रस्तावित प्रतिज्ञा रैली को कांग्रेस ने किसान न्याय रैली का नाम दे दिया था. मंगलवार को वो तिकुनिया में अंतिम अरदास (श्रद्धांजलि सभा) में भी शामिल हुई थीं. 

बता दें कि लखीमपुर हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें चार किसान शामिल थे. इस मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को मुख्य आरोपी बनाया गया है. वो तीन दिन की पुलिस रिमांड पर है.





Source link

Spread the love