ब्रिटेन में ड्यूटी के दौरान सिख टैक्सी ड्राइवर की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार – sikh private taxi driver anakh singh murdered on duty britain wolverhampton ntc


ब्रिटेन में 59 साल के एक सिख टैक्सी ड्राइवर को गंभीर रूप से घायल पाया गया था जिसकी बाद में मौत हो गई. सिख टैक्सी ड्राइवर के शरीर गंभीर चोट के निशान मिले थे. सिख टैक्सी ड्राइवर की मौत के मामले में अब पुलिस ने हत्या के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. घटना सेंट्रल इंग्लैंड के वॉल्वरहैम्पटन का है.

बताया जाता है कि 59 साल के अनख सिंह एक टैक्सी कंपनी के लिए प्राइवेट टैक्सी ड्राइवर के रूप में काम करते थे. अनख सिंह गंभीर रूप से घायलावस्था में वॉल्वरहैम्पटन (wolverhampton) शहर के नाइन एल्म्स लेन इलाके में पाए गए थे. घटना के समय वे ड्यूटी पर थे. बाद में गंभीर चोट की वजह से टैक्सी ड्राइवर अनख सिंह की मौत हो गई थी.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने ये जानकारी दी है कि अनख सिंह के हत्या के आरोप में 35 साल के टॉमाज मार्गोल को गिरफ्तार कर वॉल्वरहैम्प्टन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस ने ये भी कहा है कि अनख सिंह के शव का पोस्टमॉर्टम भी कराया गया था लेकिन इसके नतीजों से कुछ हासिल नहीं हुआ है.

वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस की डिटेक्टिव इंस्पेक्टर मिशेल थरगुड (Michelle Thurgood) ने कहा है कि हम घटनाक्रम के ताजा अपडेट्स की जानकारी अनख सिंह के परिवार को दे रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि दुख की इस घड़ी में परिवार के साथ हम पूरा सहयोग कर रहे हैं. डिटेक्टिव इंस्पेक्टर ने साथ ही ये अपील भी की है कि अगर किसी के पास इस संबंध में कोई जानकारी है और वो हमारे संपर्क में नहीं है तो वो हमसे संपर्क करे.

परिवार के लिए जुटाया 11 हजार पाउंड फंड

अनख सिंह के परिवार का सहयोग करने के लिए फंड जुटाने को एक ऑनलाइन कैंपेन शुरू किया गया था. इसे शुरू करने वालों ने दो हजार पाउंड  फंड जुटाने का लक्ष्य रखा था. द जस्ट गिविंग फंडरेजर की ओर से ये कहा गया है कि हमने दो हजार पाउंड के निर्धारित लक्ष्य से कहीं अधिक 11 हजार पाउंड से ज्यादा धन जुटाया है जिसे सीधे अनख सिंह के परिजनों को दिया जाएगा.

 



Source link

Spread the love