महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने मांगा केजरीवाल का इस्तीफा, बोला- खुलासे करना शुरू किया तो… – Sukesh Chandrashekhar again attacked Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal ntc


मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल की हवा खा रहा ‘महाठग’ सुकेश चंद्रशेखर एक के बाद एक ‘लेटर बम’ फोड़ रहा है. सुकेश अब अपने वकील और दिल्ली के उपराज्यपाल को कई पत्र लिख चुका है. उसके पत्रों से सियासी पारा चढ़ गया है.

लेटर में सुकेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुकेश ने लिखा है,’गोवा और पंजाब चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने मुझसे पैसे मांगे थे और मैंने उन्हें पैसे दिए भी थे.’

सुकेश ने इस लेटर में आम आदमी पार्टी पर सवाल उठते हुए CM केजरीवाल का इस्तीफा मांगा है. महाठग ने अपने पत्र में आगे लिखा है,’अगर मैं झूठा हूं तो केजरीवाल और सत्येंद्र जैन मुझ पर केस वापस लेने का दबाव क्यों बना रहे हैं.’ सुकेश ने लिखा है कि इस मामले में बहुत से खुलासे होना बाकी हैं, लेकिन अगर ये राज खुल गए तो काफी पर्सनल हो जाएगा.

पत्र में सुकेश ने दिए आरोपों के जवाब

1. केजरीवालजी के साथी कह रहे हैं कि यह सब जानबूझ कर किया गया है, ये अब चुनाव के दौरान ही क्यों आरोप लगाए जा रहे हैं, जब मुझसे ED और सीबीआई ने जवाब तलब किये मैं तब क्यों नहीं बोला? सुकेश कहा कि मैं इसका जवाब दूंगा, मैं आपको बता दूं कि मैं चुप रहा और सब कुछ नजरअंदाज करता रहा. लेकिन, जेल के माध्यम से मुझे मिल रही आपकी लगातार धमकियों और दबाव के कारण मुझे मुंह खोलना पड़ा. आपने (केजरीवाल) और जैन (सत्येंद्र) ने मुझे पंजाब चुनाव, गोवा चुनाव के दौरान फंडिंग के लिए दबाव डाला, जबकि मैं जेल में बंद हूं,इसीलिए मुझे मजबूरी में कानून का सहारा लेना पड़ा. तो आप अपना पुराने स्टाइल के इस नाटक को बंद करो, यह बहुत स्पष्ट है और सभी देख सकते हैं कि आप इस मुद्दे को छुपाने और मोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

2. केजरीवालजी क्यों मिस्टर जैन मुझसे लगातार जेल डीजी संदीप गोयल और जेल प्रशासन के खिलाफ की गई शिकायत वापस लेने के लिए दबाव डालते  थे. मुझे चुनाव प्रचार के लिए और पार्टी फंड देने के लिए दबाव डालने के अलावा लगातार धमकी क्यों दी जा रही थी? आप इस जांच से क्यों डर रहे थे? अगर आप।सच्चे थे तो मुझ पर शिकायत वापस लेने का दबाव क्यों बना रहे थे.

3. केजरीवालजी, मनीष जी ने कहा है कि मैं यह सब इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मेरे केस में मेरी मदद की जा रही है. मुझे इसका उत्तर देने में खुशी होगी. दुर्भाग्य से, यह बहुत गलत आरोप है. मुझे किसी की मदद में कोई दिलचस्पी नहीं है और सौभाग्य से मैं खुद के लिए बहुत सक्षम हूं. अपने मामले को संभालने और खुद की बेगुनाही साबित करने के लिए, तो इसीलिए ऐसी बातें बोल कर मामले को डायवर्ट न कीजिये, मुझे किसी की कृपा की जरूरत नहीं, आप स्पष्ट जवाब दीजिये.

‘सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ की प्रोटेक्शन मनी दी’

इससे पहले सुकेश ने एक और लेटर दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) वीके सक्सेना को लिखा था. इसमें महाठग ने सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए थे. सुकेश ने अपनी चिट्ठी में दावा किया था कि उसने आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपए प्रोटेक्शन मनी के तौर पर दिए थे. सुकेश ने अपने पत्र में लिखा था कि सत्येंद्र जैन ने मुझे लगातार पैसे देने के लिए मजबूर किया. दबाव के चलते 2-3 महीनों के अंतराल में 10 करोड़ की राशि मुझसे वसूल की गई. सुकेश ने दावा किया कि पूरा पैसा कोलकाता में सत्येंद्र जैन के करीबी चतुर्वेदी द्वारा लिया गया. इस तरह से मैंने सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपए का भुगतान किया.



Source link

Spread the love