महिला ने किया था बॉयफ्रेंड का कत्ल, घर के चाकू से किए लाश के टुकड़े, दिल दहला देगी कहानी – netflix unsolved mysteries Woman On The Run After Allegedly Dismembering Her Boyfriend In 2018 tmovp


दिल्ली के छत्तरपुर इलाके से सामने आया एक मामला चर्चा में बना हुआ है. आफताब नाम के एक शख्स ने अपनी पार्टनर श्रद्धा का कत्ल कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 20 टुकड़े कर पूरे शहर में बिखेर दिए थे. इस खबर ने शहरभर को हिलाकर रख दिया है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा पहले भी दुनिया के दूसरे कोने में हो चुका है.  

नेटफ्लिक्स का शो अनसॉल्वड मिस्टरीज दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. इस शो ने शुरुआत से ही दुनियाभर में हुई अजीब और अनजान चीजों को जनता के सामने परोसा है. ऐसे केस जिनका हल कभी कोई नहीं निकाल पाया. इसी शो में अमेरिका के ओहायो में रहने वाले एक शख्स की कहानी दिखाई गई थी, जिसका निधन रहस्यमयी तरीके से हुई थी.

वॉर्निंग: इस आर्टिकल में सेंसिटिव तथ्य हैं, जो आपको परेशान कर सकते हैं. कृपया अपने विवेक से पढ़ें.

2018 में हुआ था मर्डर

अनसॉल्वड मिस्टरीज के सीजन 3, एपिसोड तीन- बॉडी इन बैग्स में डेविड कार्टर नाम के शख्स की मौत की कहानी को दिखाया गया है. 39 साल के डेविड कार्टर का 2018 में मर्डर हुआ था और उनका शरीर काटकर ओहायो के आई-75 पर फेंक दिया गया था. इस मर्डर की मुख्य आरोपी कार्टर की गर्लफ्रेंड टैमी विलियम्स को माना गया था.

डेविड कार्टर, अमेरिका के मिशिगन के रहने वाले थे. उन्हें पिछली बार 28 सितंबर 2018 को अपने बेटे के फुटबॉल गेम में देखा गया था. इस गेम में वो अपनी गर्लफ्रेंड टैमी विलियम्स को साथ लेकर गए थे. इसके दो दिन बाद कार्टर के बेटे डीजे को पिता की ओर से मैसेज मिला कि वो अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं और उनसे मिल नहीं पाएंगे. डीजे कुछ काम से पिता डेविड कार्टर के घर गए तो उन्होंने टैमी को घर से कचरे का बड़ा बैग ले जाते हुए देखा. डीजे के मुताबिक, उन्हें घर की ओर आता देख टैमी घर के अंदर भाग गई थीं और दरवाजे अंदर से लॉक कर लिया था.

डीजे ने शो पर बताया, ‘वो मुझे देखकर घर में भाग गई थी और दरवाजे में अंदर से ताला लगा लिया था. आप सोचते हैं कि अगर इसने मुझे देख ही लिया है तो ये दरवाजा खुला छोड़ देगी लेकिन ऐसा नहीं था. मेरे पास चाबी थी तो मैंने दरवाजा खुद ही खोल लिया था. डीजे ने ये भी बताया कि जब उन्होंने अपने पिता से मिलने की कोशिश की तो टैमी ने उनसे कहा था कि कार्टर बाहर वॉक पर गए हैं. इसकी वजह से डीजे कन्फ्यूज हो गए थे क्योंकि उन्हें पिता की तरफ से मिले मैसेज के अनुसार, डेविड कार्टर की तबीयत खराब थी और वो घर पर आराम करना चाहते थे.

बैग्स में मिले बॉडी पार्ट्स

30 सितंबर को कार्टर काम पर नहीं पहुंचे तो उनके साथी को अजीब लगा था. उन्होंने इस बारे में कार्टर की बहन से पूछा था. डेविड कार्टर, ओहायो की कार सीट मैन्युफैक्चरिंग कंपनी मागना सीटींग प्लांट में काम करते थे. 2 अक्टूबर को कार्टर की बहन टेजिया कार्टर-जैक्सन उनके घर गई थीं. टेजिया के मुताबिक, जब वो भाई के घर पहुंचीं तो उन्होंने घर के मुख्य दरवाजे को खुला पाया था. इसके अलावा कार्टर के पलंग पर लगे गद्दे में बंदूक की गोली और खून के निशान उन्हें मिले थे.

1 अक्टूबर को ओहायो के ईगल टाउनशिप आई-75 पर संदिग्ध हालातों में एक स्लीपिंग बैग मिला था. इस बैग के अंदर किसी आदमी की टांगें और नीचे का धड़ था. इन मिले हुए अंगों पर वैसा ही टैटू था, जैसा कार्टर ने बनवाया था. इसके नौ दिन बाद इसी हाईवे पर एक काले रंग का डफल बैग मिला, जिसमें डेविड का कटा हुआ सिर था. इस सिर पर कान के नीचे गोली लगने का घाव था. रोड पर पड़े एक सूटकेस में उनका ऊपर का धड़ और हाथ मिले थे.

ऑटाप्सी करने वाली डॉक्टर का कहना था कि शरीर के टुकड़े जिस तरह से किए गए हैं उससे पता चलता है कि काटने वाला एक्सपीरियंस इंसान नहीं था. डॉक्टर का कहना ये भी था कि टुकड़े देखकर पता चलता है कि घर मे इस्तेमाल किए जाने वाले चाकू से शरीर को काटा गया है. 

डेविड कार्टर की मौत का आरोपी उनकी गर्लफ्रेंड टैमी को माना गया था. शख्स के परिवार से लेकर दोस्तों तक सभी को टैमी पर ही शक था. दोनों का रिश्ता छह महीने पुराना था. कार्टर के मर्डर के बाद टैमी को गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन कुछ समय बाद उसे रिहा भी कर दिया गया था. तब से टैमी विलियम्स फरार है. आज भी टैमी विलियम्स की तलाश यूएस मार्शल कर रहे हैं.

 



Source link

Spread the love