यूपीः ग्रेटर नोएडा की लॉ रेजिडेंशिया सोसायटी की लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा, देखें खौफनाक वीडियो – la residentia society greater noida west Dog Attack 6 Year Boy lclar


ग्रेटर नोएडा वेस्ट की लॉ  रेजिडेंसिया सोसाइटी में 6 साल के मासूम बच्चे को लिफ्ट में कुत्ते ने काट लिया. जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गया. यह घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद से बच्चा काफी डरा और सहमा हुआ है.  मंगलवार दोपहर तीन बजे स्कूल से अपनी मां के साथ लिफ्ट से अपने घर की फ्लोर पर जा रहा था. अचनाक कुत्ते ने मासूम पर हमला कर दिया. कुत्ते के मालिक ने डंडे दिखाकर कुत्ते को डराया तब जाकर वह शांत हुआ. 

इस घटना के बाद से सोसाइटी के लोग काफी गुस्से में हैं, बच्चे के पिता शिवम का कहना है कि कुत्तों के मुंह पर भी मास्क लगा होना चाहिए और उन्हें लिफ्ट में ले जाने की इजाजत नहीं देनी चाहिए. मामले की गंभीरता को देखते हुए  ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को ऐसा कानून लाना चाहिए जिससे इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाई जा सके.

यहां देखें Video: 

बच्चे के साथ हुई इस घटना के बाद से उसकी मां काफी डरी हुई है. उनका कहना है कि जिसके कुत्ते ने उनके बेटे को काटा है वह उनके जानकार हैं. इसलिए उन्होंने कुत्ते के साथ मालिक को लिफ्ट में आने दिया. उन्हें इस बात का जरा भी अहसास नहीं था कुत्ता उनके बच्चे पर हमला कर देगा.  

लॉ रेजिडेंशिया सोसाइटी के AOA मेंबर अमित झा का कहना है कि यह  घटना बहुत ही डरावनी है. हमने सोसाइटी में कुत्तों के लिए कुछ नियम कानून बनाए गए हैं.  लेकिन कोई भी डॉग लवर  उसका पालन नहीं करता है.  इसलिए आने वाले दिनों में उनका पैनल ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में इसकी शिकायत करेगा और ठोस कानून बनाने की मांग भी रखेगा. 

(रिपोर्ट- अरुण त्यागी)



Source link

Spread the love